logo-image

भाईजान की संपत्ति आखिर किसे मिलेगी, कौन होगा उनके बाद मालिक?

बॉलीवुड (Bollywood) की बात करे तो यह दुनिया नाम और शोहरत से लबा लब है. यहां पैसा की कमी किसी भी स्टार्स को नहीं है. हर कोई शान और शौकत के साथ जीता है. और यहां तक सभी ने ये भी तय कर लिया है. कि उनके बाद उनकी संम्पति को कौन देखेगा.

Updated on: 30 Oct 2021, 10:49 AM

मुंबई:

बॉलीवुड की बात करे तो यह दुनिया नाम और शोहरत से लबा लब है. यहां पैसा की कमी किसी भी स्टार्स को नहीं है. हर कोई शान और शौकत के साथ जीता है. और यहां तक सभी ने ये भी तय कर लिया है. कि उनके बाद उनकी संपत्ति को कौन देखेगा. सभी ने अभी से प्लानिंग कर रखी है कि उनके बाद उनकी सम्पति को कौन संभालेगा. जैसे अमिताभ बच्चन के बाद उनकी सारी दौलत अभिषेक बच्चन को मिलेगी.  वहीं कई सितारों ने अपनी संपत्ति अपनी पत्नी के नाम कर रखी है. साथ ही ऐसे सितारें ऐसे जिन्होंने अपनी संपत्ति का क्या करना है वो किसी से साझा नहीं कर रखा है. जब संपत्ति की बात आ रही है तो सभी के मन मेगा स्टार सलमान खान की संपत्ति किसे मिलेगी यह जानने की क्यूरिऑसिटी हो रही होगी तो चलिए हम आज भाई जान की संपत्ति पर भी आपको जानकारी देंगे. 

सलमान खान की सम्पति -

 बता दें कि  भाई जान की उम्र 53 की हो गई है और अभी तक शादी नहीं की है इसी वजह से लोग जानना चाहते हैं उनका वारिस कौन होगा जो उनकी संपत्ति का पूरा हकदार होगा. भाई जान के बाद उनकी करोड़ों-अरबों की संपत्ति का मालिक कौन होगा. आज हम आपको हमारे इस आर्टिकल के माध्यम से बताते हैं कि सलमान खान ने अगर शादी नहीं की तो उनके जाने के बाद उनकी संपत्ति का वारिस कौन होगा इन बातों का जवाब खुद भाई जान ने एक इंटरव्यू में दिया था और उन्होंने कहा था कि मैं शादी करूं या नहीं करूं मेरे जाने के बाद मेरी आधी संपत्ति ट्रस्ट में दान की जाएगी. जिसे सुनकर लोगों को काफी ज्यादा हैरान हुई थी.

यह भी जानें -किंग खान और भाई जान के लिए आई एक चौंकाने वाली खबर

आपको बता दें कि सलमान खान ने तो अभी तक शादी नहीं की है. और वो लगातार अपनी शादी की खबर को लेकर चर्चा में भी बने रहते है. उनके फैंस उनके घर वाले चाहते हैं कि वो जल्द से जल्द शादी कर ले. भाई जान के शादी को लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह की अफवाहें भी फैलती रहती हैं. और वो इन वजह से खबरों का हिस्सा आए दिन बन ही जातें हैं. एक्टर को लेकर एक बात भी सामने आई थी कि उनका प्यार सिर्फ एक ही है. और वो और कोई नहीं ऐश्वर्या राय है लेकिन ऐश्वर्या तो अपनी जिंदगी में काफी ज्यादा आगे बढ़ गई है. जिस वजह से भाई जान अभी तक अकेले हैं.