logo-image

दिसंबर में पैरामिलिट्री ऑफिसर बन सलमान खान मचाएंगे धमाल, करण जौहर और विष्णुवर्धन ने की तैयारी

करण और विष्णु ने अभी तक सलमान खान के साथ अपनी अगली फिल्म में आने के लिए किसी भी अभिनेत्री के साथ बातचीत शुरू नहीं की है. इस फिल्म में सलमान एक पैरामिलिट्री अधिकारी की भूमिका निभाने के लिए तैयारी हैं.

Updated on: 18 Sep 2023, 05:50 PM

नई दिल्ली:

25 साल बाद, सलमान खान और करण जौहर डायरेक्टर विष्णु वर्धन की अगली फिल्म के लिए फिर से साथ आ रहे हैं. इस बड़े बजट की एक्शन थ्रिलर की कास्टिंग को लेकर काफी चर्चा हो रही है. मीडिया रिपोर्ट्स से पता चलता है कि करण जौहर प्रोडक्शन की टीम इस फिल्म के लिए त्रिशा, सामंथा और अनुष्का शेट्टी से बातचीत कर रही है. हालांकि,  करण जौहर और विष्णुवर्धन ने अभी तक फिल्म के लिए किसी एक्ट्रेस को नहीं चुना है.

किसी एक्ट्रेस को कास्ट नहीं किया गया

सलमान खान के साथ करण जौहर और विष्णुवर्धन की अगली फिल्म के लिए अभी तक किसी अभिनेत्री को कास्ट नहीं किया गया है. जानकारी के मुताबिक, विष्णुवर्धन इस समय एक तमिल फिल्म के लिए काम में व्यस्त हैं, जो अक्टूबर के पहले सप्ताह में सलमान खान की अगली फिल्म की कास्टिंग में लग जाएंगे. बेशक, दो नाम हैं जिन पर आंतरिक रूप से चर्चा हुई है, लेकिन वे मीडिया में चल रहे नामों में से नहीं हैं. करण और विष्णु अक्टूबर से भारतीय सेना की बैकग्राउंड पर आधारित एक्शन थ्रिलर के लिए अभिनेताओं के साथ बातचीत शुरू करेंगे. 

शेरशाह के बाद डायरेक्टर की दूसरी फिल्म 

नेशनल अवार्ड विजेता पहली फिल्म शेरशाह के बाद यह अनटाइटल्ड फिल्म विष्णुवर्धन की दूसरी हिंदी फिल्म होगी. इसमें सलमान खान अपने करियर में पहली बार एक पैरामिलिट्री अधिकारी की भूमिका निभाते नजर आएंगे. इसे भारत की सबसे वीरतापूर्ण जीतों में से एक पर आधारित माना जा रहा है. स्क्रिप्ट, स्क्रीनप्ले और डायलॉग ड्राफ्ट लॉक हैं. बुनियादी तैयारी का काम भी पूरा हो चुका है और विष्णु अक्टूबर से इस युद्ध-आधारित एक्शन थ्रिलर की दुनिया में पूरी तरह से उतरने का इरादा रखते हैं. टीम दिसंबर के स्टार्टिंग में शेड्यूल के साथ फिल्म शुरू करने और फिर जनवरी में मैराथन शूटिंग के लिए फिर से जुटने का लक्ष्य बना रहे है. सलमान ने फिल्म के लिए अपनी तैयारी शुरू कर दी है.

सलमान खान बनेंगे एक पैरामिलिट्री अधिकारी

सलमान ने एक्शन थ्रिलर में एक पैरामिलिट्री अधिकारी की भूमिका निभाने के लिए तैयारी शुरू कर दी है. सलमान एक अर्धसैनिक अधिकारी की भूमिका निभाने के लिए फिट होने के लिए तैयर हैं. वह रोजाना जिम जा रहे हैं और सख्त डाइट का पालन कर रहे हैं. सलमान खान और करण जौहर का कोलाब्रेशन अब तक की सबसे एंबिशियस धर्मा प्रोडक्शन फिल्म में से एक होगी और फिल्म, कास्टिंग और रिलीज की तारीख के बारे में सभी ऑफिशियल अनाउंसमेंट आने वाले दो महीनों में की जाएंगी.