logo-image

आयुष शर्मा और सारा अली खान को लॉन्च करेंगे सलमान खान?

करण जौहर अक्सर फिल्मी परिवारों से आने वाले युवाओं को लॉन्च करते हैं। इसके पहले उन्होंने आलिया भट्ट, वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा को लॉन्च किया था।

Updated on: 11 May 2017, 11:32 AM

नई दिल्ली:

सलमान खान अपनी बहन अर्पिता खान के पति आयुष शर्मा को बॉलीवुड में लॉन्च करने वाले हैं। खबरों की मानें तो आयुष के अपोजिट सैफ अली खान की बेटी सारा को फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यु कराने की तैयारी की जा रही है।

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, सारा ने फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ ली है और उन्हें कहानी काफी पसंद आई है। साथ ही वह आयुष के अपोजिट भी काम करने को तैयार हैं।

करण जौहर की फिल्म से नहीं होगा डेब्यू

ये भी पढ़ें: 'बाहुबली 2' के प्रभास ठुकरा चुके हैं शादी के 6 हजार ऑफर, लेकिन दीपिका पादुकोण के खुद हैं दीवाने

बॉलीवुड के गलियारे में कई दिनों से सारा खान के डेब्यू के चर्चे हो रहे हैं। हालांकि सारा के पिता सैफ ने कहा था कि उनकी बेटी करण जौहर की फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखेंगी। वहीं खबरों की मानें तो आयुष के भी करण की फिल्म से डेब्यू करने की खबर थी, लेकिन अब सलमान खान दोनों को लॉन्च करने जा रहे हैं।

सैफ-अमृता की बेटी हैं सारा

ये भी पढ़ें: 'पैडमैन' में नजर आएंगी सोनम कपूर, फिल्मकार आर बाल्की की हर फिल्म का बनना चाहती हैं चेहरा

हालांकि अभी तक इस खबर को लेकर किसी ने ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है। बता दें कि सारा अली खान बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी हैं। सैफ ने अमृता से तलाक के बाद करीना से शादी की है और दोनों बेटे तैमूर के माता-पिता हैं।

कई युवा एक्टर्स को लॉन्च कर चुके हैं करण

गौरतलब है कि करण जौहर अक्सर फिल्मी परिवारों से आने वाले युवाओं को लॉन्च करते हैं। इसके पहले उन्होंने आलिया भट्ट, वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा को लॉन्च किया था। जल्द ही उनकी फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' का सीक्वल आने वाला है। अब देखना होगा कि सारा इस फिल्म से बॉलीवुड में आएंगी या फिर सलमान उन्हें लॉन्च करेंगे।

(IPL 10 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)