logo-image

Salman Khan : सलमान खान ने अपने भाईयों की शादी पर कसा तंज, बोले- कभी मेरी बात नहीं सुनी...

सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) को लेकर लगातार खबरों में बने हुए हैं. अपने किरदार भाईजान की तरह सलमान भी सिंगल हैं. इस बीच एक्टर का एक किस्सा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Updated on: 02 May 2023, 05:37 PM

नई दिल्ली :

सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) को लेकर लगातार खबरों में बने हुए हैं. अपने किरदार भाईजान की तरह सलमान भी सिंगल हैं. इस बीच एक्टर का एक किस्सा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दरअसल, फिल्म के प्रचार के दौरान, एक्टर से उनके रियल भाई अरबाज खान और सोहेल खान ने उन्हें शादी के लिए राजी करने के बारे में पूछा. उनके तलाक का जिक्र करते हुए, एक्टर ने मजाक में कहा कि 'उन्होंने कभी उनकी बात नहीं मानी'. वहीं 'द कपिल शर्मा शो' के दौरान कपिल शर्मा ने जब सलमान से रील और रियल लाइफ के बीच समानता के बारे में पूछा तो एक्टर ने हैरान कर देने वाला जवाब दिया. उन्होंने, 'उन्होंने कभी मेरी बात नहीं सुनी. अब सुन रहे हैं.' एक्टर का ये जवाब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. उनके फैंस को उनका ये अंदाज बेहद पसंद आ रहा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

यह भी पढ़ें : Wedding Anniversary : ड्रीम गर्ल को आया धर्मेंद्र पर प्यार, कही खुलेआम दिल की बात

फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित, किसी का भाई किसी की जान में राघव जुयाल, जस्सी गिल और सिद्धार्थ निगम सलमान के छोटे भाइयों के रूप में हैं. फिल्म में, उनके भाई उन्हें शादी करने के लिए मनाने की कोशिश करते हैं क्योंकि वे भी अपनी गर्लफ्रेंड के साथ शादी करना चाहते हैं. आखिरकार, पूजा हेगड़े की एक्टर की लाइफ में एंट्री होती है, जो उनकी लाइफ के नजरिए को बदल देती हैं. 

वर्क फ्रंट की बात करें तो, सलमान को हाल ही में एक्शन एंटरटेनर फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में देखा गया था, जिसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया. बता दें, इस फिल्म में साउथ क्वीन पूजा हेगड़े, शहनाज गिल, पलक तिवारी, सिद्धार्थ निगम, वेंकटेश दग्गुबाती, भूमिका चावला, राघव जुयाल और जस्सी गिल जैसे बड़े कलाकार हैं. सलमान अगली बार आगामी एक्शन थ्रिलर फिल्म 'टाइगर 3' में एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के साथ दिखाई देंगे. फिल्म दिवाली 2023 के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है.