logo-image

अपनी इस गलती पर Salman Khan को हो रहा होगा पछतावा! कोर्ट की तरफ से जारी हुआ समन

सलमान खान (Salman Khan) इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं. वो कभी अपनी फिल्मों के चलते तो कभी अपनी गलतियों के चलते चर्चा में रहते हैं. एक बार फिर उनकी मुश्किलें बढ़ती नज़र आ रहीं हैं, क्योंकि सलमान की एक गलती के चलते उनके खिलाफ समन जारी हो गया है.

Updated on: 23 Mar 2022, 10:09 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं. वो कभी अपनी फिल्मों के चलते तो कभी अपनी गलतियों के चलते चर्चा में रहते हैं. गौरतलब है कि सलमान पर काफी सालों से काले हिरण के शिकार का मामला चल रहा था. हालांकि, बीते दिनों उन्हें इस मामले में राहत मिल गई. लेकिन अब एक बार फिर उनकी मुश्किलें बढ़ती नज़र आ रहीं हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि सलमान की एक गलती सामने आ गई है. जिसके बाद उनके खिलाफ कोर्ट ने समन जारी कर दिया है. ये खबर सामने आने के बाद उनके फैंस काफी ज्यादा परेशान हैं. साथ ही लगातार सवाल कर रहे हैं कि आखिर अब सलमान ने क्या कर दिया है कि उन्हें तलब कर लिया गया है.

मुंबई की अंधेरी मजिस्ट्रेट कोर्ट ने सलमान (Salman Khan Summons) के खिलाफ समन जारी किया है. जिसके चलते उन्हें 5 अप्रैल को कोर्ट में पेश होना होगा. उनके खिलाफ आईपीसी (Indian Penal Code) की धारा 504 और 506 के तहत मामला दर्ज हुआ है. आपको बता दें कि सलमान को ये समन पत्रकार के साथ दुर्व्यवहार के मामले में भेजा गया है. 

न्यूज एजेंसी एएनआई के ट्वीटर हैंडल से इससे जुड़ी जानकारी साझा की गई है. जिसमें बताया गया है कि पत्रकार अशोक पांडे (Ashok Pandey) ने सलमान खान (Salman Khan Incident) के खिलाफ उनके साथ दुर्व्यवहार और मारपीट का आरोप लगाया है. ये मामला हालिया नहीं है, बल्कि साल 2019 का है. जानकारी के मुताबिक, ये घटना उस दौरान हुई जब सलमान अपनी किसी फिल्म की शूटिंग के लिए साइकिल चला रहे थे. उस वक्त पत्रकार अशोक पांडे ने उनकी तस्वीरें और वीडियो लेने की कोशिश की. लेकिन सलमान को ये रास नहीं आया. जिसके बाद पत्रकार के साथ मारपीट हुई. 

खैर, बात करें सलमान (Salman Khan Movies) के वर्कफ्रंट की तो वो आने वाले दिनों में कई फिल्मों में नज़र आने वाले हैं. उन्होंने 'लाल सिंह चड्ढा', 'गॉड फादर', 'पवन पुत्र भाईजान', 'दबंग 4', 'धक', 'किक 2', 'नो एंट्री 2', 'इंशाल्लाह', 'रघु राजा राम', 'वॉन्टेड 2' का नाम शामिल है. दर्शकों को उनकी इन फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है.