logo-image

आपने सुना ट्यूबलाइट का नया गाना 'तिनका तिनका', हो जाएंगे इमोशनल

बॉलीवुड के दंबग सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' का नया गाना 'तिनका तिनका' सुनकर आप इमोशनल हो जाएंगे।

Updated on: 09 Jun 2017, 09:47 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दंबग सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' का नया गाना 'तिनका तिनका' सुनकर आप इमोशनल हो जाएंगे। गाने में दोनों भाई सलमान-सोहेल के बीच गहरा रिश्ता दिखाया गया है।

गाने में दिखाया गया है कि सेना में शामिल सोहेल जंग पर जा रहे हैं, वहीं भाई सलमान उनकी खोज में दर-दर भटकते हुए रो-रोकर बेहाल हो रहे है। गाने के बोल कौसर मुनीर ने लिखे हैं। इस गाने को राहत फतह अली खान ने गाया है। म्यूजिक प्रीतम ने कंपोज किया है।

इसे भी पढ़ें: बॉलीवुड के दबंग सलमान खान को लिटिल बॉक्सर 'आहिल' ने किया नॉक आउट

हाल ही में सलमान से पूछा गया कि उनके लिए अपनी अगली फिल्म 'ट्यूबलाइट' में एक मासूम लड़के का किरदार निभाना कितना मुश्किल रहा?
उन्होंने कहा, 'इस फिल्म का किरदार मुझे मेरे स्कूल के दिनों में वापस ले गया। सोहेल और मैंने अपने बचपन की कई यादों को दोबारा इकट्ठा किया। एक मासूम और नाजुक किरदार को जीवन के उस दौर में निभाना, जब आप बिलकुल भी मासूम नहीं हो। आपने जब बेइमानी से भरी दुनिया का चेहरा देखा हो, उस दौर में ऐसे किरदार में ढलना बहुत मुश्किल होता है।'

यह फिल्म का तीसरा गाना है। इससे पहले ​ट्यूबलाइट के दो गाने 'रेडियो' और 'नाच मेरी जान' रिलीज किए जा चुके हैं। ये फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है। 

इसे भी पढ़ें: 'ट्यूबलाइट' का नया गाना 'नाच मेरी जान' रिलीज, भाई सोहेल के साथ मस्ती भरे अंदाज में सलमान खान