logo-image

न्यू ईयर की पार्टी में कायम रहा सलमान खान का जलवा, एक्स और रयूमर्ड गर्लफ्रेंड के साथ आए नजर

बॉलीवुड के दबंग खान सुपरस्टार सलमान खान ने अपने दबंग अंदाज में न्यू ईयर (New Year 2022) का स्वागत किया, जिसकी तस्वीरें और वीडियो अब चर्चा का विषय बनी हुई हैं. 

Updated on: 01 Jan 2022, 06:41 PM

मुंबई:

 न्यू ईयर (New Year 2022) की शुरूआत हो चुकी है. इस साल की शुरूआत सभी ने अपने - अपने अंदाज में की. लोग बेहद खुश नजर आएं. वहीं बॉलीवुड के स्टार ने भी नए साल का स्वागत बड़े ही कूल अंदाज में किया. कोई अपने परिवार के साथ तो कोई अपने हमसफर के साथ. लेकिन सबके दिमाग में एक बात चल रही थी कि नए साल का स्वागत भाईजान यानि सलमान खान ने कैसे किया? बॉलीवुड के दबंग खान सुपरस्टार सलमान खान ने अपने दबंग अंदाज में न्यू ईयर का स्वागत किया, जिसकी तस्वीरें और वीडियो अब चर्चा का विषय बनी हुई हैं. 

यह भी जानें -  प्रियंका चोपड़ा के साथ न्यू इयर पर निक जोनस ने खुलेआम की सारी लिमिट क्रॉस

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Iulia Vantur (@vanturiulia)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Iulia Vantur (@vanturiuli

आपको बता दें, इस नए साल की पार्टी में यूलिया वंतूर (Iulia Vantur) और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड संगीता बिजलानी (Sangeeta Bijlani) भी नजर आई. जिसके बाद से एक्टर खूब चर्चा बटोर रहे हैं. यूलिया वंतूर ने  इंस्टाग्राम पर न्यू ईयर का एक वीडियो साझा किया है, जिसमें उनके साथ संगीता बिजलानी और बीना काक नजर आ रही हैं. वहीं बीना काक ने एक तस्वीर साझा की, जिसमें सलमान उनके साथ नजर आ रहे हैं.