logo-image

Salman Khan-Kareena kapoor:करीना कपूर खान की 'गद्दारी' पर बोले सलमान खान! शेयर किया पुराना किस्सा

Salman Khan-Kareena kapoor: सलमान खान ने एक बार अपने 2008 के टीवी गेम शो दस का दम के दौरान करीना कपूर खान की 'गद्दारी' के बारे में बात की थी.

Updated on: 10 Apr 2024, 07:42 AM

New Delhi:

Salman Khan-Kareena kapoor: सलमान खान कपूर बहनों, करिश्मा कपूर और करीना कपूर खान के साथ व्यक्तिगत और पेशेवर रूप से बहुत अच्छा रिश्ता साझा करते हैं. सुपरस्टार ने उनमें से हर एक के साथ कई बड़ी हिट फ़िल्में दी हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं, 90 के दशक की शुरुआत में जब सलमान खान की 'मैंने प्यार किया' रिलीज़ हुई थी तब करीना सलमान की बहुत बडी प्रशंसक थीं? हालाँकि, अधिक दिलचस्प बात यह है कि वह जल्द ही राहुल रॉय की फैन बन गईं जब उन्होंने आशिकी के साथ बॉलीवुड में एक्टिंग की शुरुआत की और रातोंरात स्टार बन गए.

सलमान खान ने खुद 2008 के टीवी गेम शो दस का दम में एक एपिसोड के दौरान इस बारे में बात की थी, जिसमें करीना और करिश्मा भी शामिल हुई थीं.

करीना कपूर खान की 'गद्दारी' पर बोले सलमान खान
सलमान खान ने अपने शो दस का दम में बोलते हुए कहा, "मैं आपको इनकी (करीना कपूर खान) गद्दारी का एक किस्सा सुनाता हूं. के जब मैंने प्यार किया रिलीज हुई थी और फिर मैं इनके (करिश्मा कपूर) के साथ पिक्चर कर रहा था निश्चय जो के बहुत बड़ी फ्लॉप है. तो इन्हें मुझे बताया के 'मेरी छोटी बहन बेबो के बाथरूम में तुम्हारा एक बड़ा सा पोस्टर है...' तो मैं बड़ा खुश हो गया.' उन्होंने आगे कहा, "उसके 2 या 3 महीने बाद एक और पिक्चर रिलीज हुई आशिकी. मेरा पोस्टर उतारा नहीं गया, फट गया, और राहुल रॉय (आशिकी के मुख्य अभिनेता) का पोस्टर लग गया."

और ये करीना आकर मुझे बता भी देती हैं के' सलमान अब आपका पोस्टर नहीं है. अब राहुल रॉय का पोस्टर है," करीना ने अपने स्पष्ट अंदाज में जवाब दिया, लेकिन कम से कम मैं ईमानदार हूं."

सलमान खान का वर्क फ्रंट
सलमान खान अगली बार एआर मुरुगादॉस की एक्शन एंटरटेनर में दिखाई देंगे, जो ईद 2025 पर रिलीज होगी. फिल्म के बारे में साझा करते हुए, फिल्म मेकर ने टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया कि उन्होंने पांच साल पहले सुपरस्टार के साथ स्क्रिप्ट पर चर्चा की थी, हालांकि, कुछ परिस्थितियों के कारण वे आगे नहीं बढ़ सके. मुरुगादोस ने यह भी कहा कि स्टार ने हाल ही में एक और कहानी के लिए उनसे संपर्क किया था, जिसके बाद खान ने उल्लेख किया कि फिल्म ने उन्हें अच्छा अनुभव दिया है और वे तुरंत इसका निर्माण शुरू कर सकते हैं.