logo-image

सलमान खान का 'Pyar Karona' गाना हुआ रिलीज, सोशल मीडिया पर छाया Video

कोरोना वायरस (Corona Virus) महामारी के चलते हुए लॉकडाउन के दौरान सलमान खान (Salman Khan) का नया गाना 'प्यार करोना' (Pyar Karona) रिलीज हुआ है

Updated on: 20 Apr 2020, 04:26 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) कोरोना वायरस महामारी (Corona Virus) से लड़ने के लिए सोशल मीडिया के जरिए लोगों को जागरुक करते रहते हैं. कोरोना वायरस (Corona Virus) महामारी के चलते हुए लॉकडाउन के दौरान सलमान खान (Salman Khan) का नया गाना 'प्यार करोना' (Pyar Karona) रिलीज हुआ है. इस बात की जानकारी बॉलीवुड के 'दबंग' सलमान खान (Salman Khan) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी है. सलमान खान (Salman Khan) लॉकडाउन के दौरान अपने परिवार से दूर फॉम हाउस पर हैं.

यह भी पढ़ें: VIDEO: अमेरिकी अंदाज में बीयर की बोतल के साथ नजर आईं प्रियंका चोपड़ा

सलमान (Salman Khan Video) ने अपने कोरोना पर बने गाने 'प्यार करोना' (Pyar Karona) का वीडियो शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, 'इमोशनली पास रहो और फिजिकली दूर रहो ना.' कोरोना वायरस पर बने इस गाने की खास बात यह है कि इसे सलमान ने खुद गाया है. बता दें कि सलमान इससे पहले भी अपने वीडियो की वजह से सुर्खियों में आ चुके हैं.

यह भी पढ़ें: Lockdown के बाद बॉक्स ऑफिस पर होगा अक्षय कुमार का जलवा, इन फिल्मों से मचाएंगे धूम

View this post on Instagram

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

इससे पहले सलमान खान (Salman Khan) ने लोगों को समझाते हुए साथ ही साथ उन लोगों को फटकार लगाते हुए जो डॉक्टर्स और पुलिस के साथ अभद्र व्यवहार कर रहे हैं वीडियो शेयर किया था. बता दें कि देश में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़ती ही जा रही है यह आंकड़ा 15 हजार के पार पहुंच चुका है. वहीं इस महामारी से मरने वाले लोगों की संख्या भी दिन प्रतिदिन बढ़ रही है. पिछले 24 घंटों में कोरोना के 1,500 से ज्यादा नए मामले सामने आए हैं. वहीं अच्छी बात यह भी है कि इससे कई लोग ठीक भी हो चुके हैं.