logo-image

सलमान खान को क्यों नहीं चढ़ा सांप का जहर? ठीक होने के बाद किया खुलासा

Salman Khan के ठीक होने के बाद उनके पिता सलीम खान ने इस बात का खुलासा किया सलमान को सांप का जहर क्यों नहीं चढ़ा. सलीम खान ने कहा कि घटना वाली रात को सलमान अपने रूम में थे, तभी अचानक उनको हाथ में दर्द महसूस हुआ

Updated on: 27 Dec 2021, 07:33 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के सुपर स्टॉर सलमान खान ( Salman Khan  ) को दो दिन पूर्व उनके ही फॉर्म हाउस पर सांप ने डस ( Salman Khan snake bite news in hindi ) लिया था, जिसकी खबर सोशल मीडिया पर छाई हुई थी. हालांकि सलमान को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां कुछ घंटे भर्ती रहने के बाद उनको डिस्चार्ज कर दिया गया और अब वो बिल्कुल ठीक हैं. इस दौरान उनके चाहने वालों की दिल की धड़कनें काफी तेज हो गई थी. यही वजह है कि लाखों करोड़ों की तदाद में सलमान के फैंस ने उनकी अच्छी सेहत के लिए दुआएं की. इस बीच लोगों के मन में सबसे बड़ा सवाल यह था कि क्या यह कोई जहरीला सांप था? लोगों को डर था कि कहीं सलमान को सांप ( Salman Khan snake bite ) का जहर न चढ़ जाए. इस बीच हम आपको बताते हैं कि आखिर सलमान खान को सांप का जहर क्यों हीं चढ़ा. 

यह खबर पढ़ें- अब सूरज की रोशनी से चलेगी आपकी कार, जानिए क्या होगी कीमत? 

दरअसल, सलमान खान के ठीक होने के बाद उनके पिता सलीम खान ने इस बात का खुलासा किया सलमान को सांप का जहर क्यों नहीं चढ़ा. सलीम खान ने कहा कि घटना वाली रात को सलमान अपने रूम में थे, तभी अचानक उनको हाथ में दर्द महसूस हुआ. तब सलमान ने देखा कि उनको सांप ने डस लिया है. लेकिन राहत की बात यह रही कि सांप जहरीला नहीं था. हालांकि सलमान को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां कुछ घंटे के इलाज के बाद वह बिल्कुल ठीक हो गए. सलीम खान ने बताया कि कम ही लोगों को इसकी जानकारी है कि 98 प्रतिशत सांप जहरीले नहीं होते. केवल 2 प्रतिशत सांप ही जहरीले पाए जाते हैं. ऐसे में ज्यादात सांपों को लेकर लोगों के मन मे बेवजह डर बैठा रहता है. 

यह खबर पढ़ें- सावधान: नमक के नाम पर कहीं आप तो नहीं खा रहे यह जानलेवा चीज? ऐसे करें चेक

आपको बता दें कि शनिवार रात को मुम्बई (Mumbai) के पास पनवेल स्थित फॉर्म हाउस में  सलमान खान (Salman Khan) को सांप ने काट लिया था. यह खब सामने आते ही उनके चाहने वालों के होश उड़ गए थे. हालांकि बाद में पता चला कि सांप जहरीला नहीं था.