logo-image

Video: गणेश उत्सव के दौरान सिगरेट पीते हुए सलमान की वीडियो हुई वायरल, लोगों ने किया ट्रोल

सलमान हाल ही में भारत में नजर आए थे. अली अब्बास जफर के डायरेक्श में बनी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की.

Updated on: 08 Sep 2019, 02:19 PM

नई दिल्ली:

लाखों-करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करने वाले अभिनेता सलमान खान चाहे जो कुछ भी कर ले उनके फैंस उनके साथ खड़े रहते हैं. लेकिन अक्सर चाहे-अनचाहे में भाईजान कुछ न कुछ उनसे कोई गलती हो ही जाती है जिसकी वजह से वह ट्रोल होने लगते हैं.

हाल ही गणेश उत्सव के दौरान उनका एक वीडियो वायरल हुई जिसमें वह सिगरेट पीते हुए नजर आए. उनके साथ उनके बॉडीगार्ड शेरा और बहनोई अतुल अग्नीहोत्री भी नजर आ रहे हैं. फिर क्या था लोगों ने सलमान को निशाने पर लेते हुए ट्रोल करने लगे. इतना ही नहीं कुछ लोगों ने यहां तक कह डाला कि वह मुस्लिम हैं और गणेश उत्सव में क्या कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: कपिल के शो में कृष्णा ने रखा सनी देओल की दुखती रग पर हाथ, देखिए फिर क्या हुआ

बता दें कि सलमान ने गणपति विसर्जन के दौरान अर्पिता के घर पर जमकर मस्ती की थी. उनका डांस भी किया. जिसमें उनके साथ डेजी शाह भी नजर आईं.

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो सलमान हाल ही में भारत में नजर आए थे. अली अब्बास जफर के डायरेक्श में बनी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की. इसके अलावा भाईजान 'दंबग 3' में भी नजर आएंगे जिसकी शूटिंग चल रही है. फिल्म में सलमान के साथ सोनाक्षी सिन्हा लीड रोल में नजर आएंगी. फिल्म ये फिल्म इस साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी.