logo-image

अब टीवी से पहले एमेजॉन प्राइम वीडियो पर दिखेंगी सलमान खान की फिल्में

एमेजॉन प्राइम वीडियो ने सलमान खान वेचंर के साथ इस प्रकार की एक अलग डील की है। सलमान खान वेंचर के साथ की गई इस डील के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एमेजॉन प्राइम वीडियो की मार्केट तेजी से बढ़ेगी।

Updated on: 31 Jul 2017, 09:38 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के फैन्स के लिए खुशखबरी है। अब भाईजान की फिल्मों के लिए उन्हें टीवी पर आने का इंतजार नहीं करना पड़ेगा। हाल ही में एमेजॉन से जुड़े सलमान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' की रिलीज के बाद से जितनी भी फिल्में बड़े पर्दे पर रिलीज होंगी, वो सभी टीवी पर आने से करीब दो महीने पहले ही एमेजॉन प्राइम वीडियो पर आ जाएंगी।

जी हां, सलमान खान की सभी फिल्में टीवी पर आने से पहले अब एमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज होंगी।

एमेजॉन प्राइम वीडियो ने सलमान खान वेचंर के साथ इस प्रकार की एक अलग डील की है। सलमान खान वेंचर के साथ की गई इस डील के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एमेजॉन प्राइम वीडियो की मार्केट तेजी से बढ़ेगी।

और पढ़ें: सुप्रीम कोर्ट ने कहा, दिलीप कुमार-बिल्डर मिलकर सुलझाएं बंगले के विवाद

इसके साथ ही नई रिलीज फिल्म के अलावा, बजरंगी भाईजान, किक, जय हो और हीरो जैसी मौजूदा ब्लॉकबस्टर खिताब विजेता फिल्में भी एमेजॉन प्राइम वीडियो पर उपलब्ध होंगी।

मीडिया में आई खबरों की माने तो एमेजॉन प्राइम वीडियो के साथ डील पर सलमान खान काफी खुश नजर आ रहे हैं। एमेजॉन प्राइम वीडियो इंडिया के डायरेक्टर नीतेश कृपलानी ने कहा कि सलमान खान इंडिया के बड़े स्टार हैं।

फिल्मों में उनके रोल और कैरेक्टर को पूरे विश्व की ऑडियंस काफी पसंद करती है। कृपलानी ने कहा कि सलमान खान के साथ यह डील बड़ा कदम है।

और पढ़ें: 'भूमि' की आलोचना करने वालों पर भड़के अनुभव सिन्हा कहा- फालतू कीड़े-मकोड़ों से फर्क नहीं पड़ता