News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

SS Rajamouli की अगली फिल्म में Salman Khan होंगे हीरो, 500 करोड़ का खेलेंगे दांव!

Salman Khan ने साउथ के जाने माने डायरेक्टर SS Rajamaouli के साथ हाथ मिलाया है. सलमान ने 500 करोड़ के बजट वाली एक फिल्म साइन की है.

News Nation Bureau | Edited By : Gaveshna Sharma | Updated on: 22 Dec 2021, 01:34:47 PM
maxresdefault

SS Rajamouli की अगली बिग बजट फिल्म में Salman Khan होंगे हीरो (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) बीते दिन डायरेक्टर राजामौली की अपकमिंग फिल्म ट्रिपल आर (RRR) प्रमोट करने के लिए मीडिया के सामने आए थे. ट्रिपल आर जनवरी के महीने में बॉक्स ऑफिस पर आएगी, जिस कारण राजामौली (Rajamouli) इसे पूरे देश में प्रमोट कर रहे हैं. फिल्म में बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) भी हैं, जिस कारण बॉलीवुड दर्शकों के बीच ट्रिपल आर को लेकर काफी उत्साह बना हुआ है. जहां एक तरफ अजय देवगन तो ट्रिपल आर को बॉलीवुड में प्रमोट कर ही रहे हैं वहीं अब मेकर्स को सलमान खान (Salman Khan) का साथ भी मिल गया है.

यह भी पढ़ें: हादसे का शिकार हुए Tiger Shroff, फैंस मांग रहे दुआ

सलमान खान फिल्म 'ट्रिपल आर' के साथ जुड़े हुए नहीं हैं लेकिन वो राजामौली की दोस्ती की खातिर इस मूवी को प्रमोट कर रहे हैं.

                         

सलमान खान को राजामौली की बाहुबली काफी पसंद आई थी, जिसके बाद से ही दोनों काफी अच्छे दोस्त बन गए थे. जब से सलमान खान और डायरेक्टर राजामौली की दोस्ती की खबरें मीडिया में आई हैं, तभी से अब ये कयास लगाए जा रहे हैं कि ये दोनों जल्द ही किसी मेगा बजट मूवी के लिए हाथ मिला सकते हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान खान और डायरेक्टर राजामौली ने कुछ वक्त पहले एक फिल्म के सिलसिले में बात भी की थी लेकिन दोनों ने अपने बिजी शेड्यूल के चलते इस आइडिया को होल्ड पर डाल दिया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SS Rajamouli (@ssrajamouli)

जहां सलमान खान टाइगर 3 (Tiger 3), पठान (Pathan) और बिग बॉस 15 (Bigg Boss) में व्यस्त हैं तो वहीं राजामौली 'ट्रिपल आर' के रिलीज़ के तुरंत बाद ही महेश बाबू (Mahesh Babu) की अगली फिल्म शुरू कर देंगे.

                               

बता दें कि, महेश बाबू की इस मूवी की अनाउंसमेंट राजामौली ने काफी समय पहले की थी. महेश बाबू स्टारर फिल्म को लेकर साउथ में काफी उत्साह है. बाहुबली सीरीज के बाद से ही दर्शक राजामौली और महेश बाबू को साथ में देखना चाहते थे. और अब इस फिल्म के जरिये ये मुमकिन होता दिख रहा है. 

First Published : 22 Dec 2021, 01:34:47 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.