logo-image

Salman Khan: मां सलमा के लिए प्रोटेक्टिव हुए सलमान खान, पैपराजी को सिखा दिया सबक

Sohail Khan Birthday Party: सलमान खान के छोटे भाई सोहेल खान की बर्थडे पार्टी में पूरा खान परिवार शामिल हुआ था. सोहेल की इस सोशल मीडिया पर इस पार्टी के वीडियो और तस्वीरें वायरल हो रहे हैं.

Updated on: 20 Dec 2023, 05:10 PM

नई दिल्ली:

Salman Khan Paparazzi: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान का एक वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्टर अपनी मां सलमान खान के साथ हैं. दरअसल, कल रात 19 दिसंबर को मुंबई में सोहेल खान की बर्थडे पार्टी आयोजित की गई थी. इसमें पूरा खान परिवार शामिल हुआ था. पार्टी में भाईजान अपनी बूढ़ी मां के साथ आए थे. पीले सूट में सलमा जी क्लासिक दिख रही थीं. वहीं सलमान हमेशा की तरह कंप्लीट ब्लैक आउटफिट में थे. सोहेल की इस ग्रैंड पार्टी के लिए काफी सारा मीडिया भी जुटा था.

पार्टी के बाद सलमान खान अपनी मां सलमा खान को उनकी कार तक ले जा रहे थे. यब वहां मौजूद पैपराजी ने लगातार उनकी तस्वीरें खींचनी शुरू कर दीं. गुस्साए सलमान खान ने पपराज़ी को डांटा और कैमरामैन को दूर जाने के लिए कहा. दरअसल, सलमान अपनी मां के लिए काफी प्रोटेक्टिव हैं. वो हमेशा मां-बाप दोनों को ही मीडिया से बचाते दिखते हैं. गुस्साए सलमान खान ने कैमरामैन को सबक सिखा दिया और चिल्लाकर बोले, "पीछे हटो सब." इसका वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया. फैंस एक्टर के पजेसिव नेचर की तारीफ कर रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

एक और वीडियो में सलमान खान अपनी मां सलमान खान का हाथ थामे उन्हें सीढ़ियों से उतरने में मदद कर रहे हैं. इस वीडियो पर भी भाईजान के फैंस ने काफी प्यार लुटाया है. हर कोई सलमान खान का दीवाना हो गया क्योंकि पार्टी के बाद उन्होंने एक अच्छे बेटे की तरह अपनी मां का ख्याल रखा और फर्ज निभाए. इस दौरान एक्टर फैंस और पैपराजी से घिरे नजर आ रहे थे. 

पार्टी में मेहमानों की सूची में ज्यादातर परिवार के सदस्य और कुछ करीबी दोस्त शामिल थे. इनमें सलीम खान, हेलेन, अरबाज, अर्पिता खान शर्मा, आयुष शर्मा, अयान और आहिल, अलवीरा के साथ अतुल अग्निहोत्री और अलीजेह भी शामिल थे. पार्टी में जेनेलिया डिसूजा और रितेश देशमुख भी नजर आए थे. 

वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमा खान हाल में रिलीज हुई टाइगर 3 (Tiger 3) में नजर आए थे. फिल्म ने शानदार कमाई की. इसमें एक्टर इमरान हाशमी और कैटरीना कैफ भी थीं.खासतौर पर , हाशमी को फिल्म में एक विलेन के अवतार में देखा गया था. सलमान खान के पास कुछ अच्छे प्रोजेक्ट्स हैं. वह विष्णु वर्धन निर्देशित एक एक्शन फिल्म में एक्टिंग करेंगे. सलमान खान मोस्ट अवेटेज फिल्म टाइगर vs पठान (Pathan) में भी दिखाई देंगे.