logo-image

सलमान खान के साथ सुनील ग्रोवर ने शूट किया 'सुपरनाइट विद Tubelight'

हाल ही में कॉमेडियन कपिल शर्मा ने एक बार फिर सुनील ग्रोवर को शो में वापसी करने का इशारा किया था।

Updated on: 11 Jun 2017, 07:54 PM

मुंबई:

सलमान खान 'ट्यूबलाइट' के प्रमोशन के लिए कॉमेडियन सुनील ग्रोवर के साथ एक शो में नजर आएंगे। हाल ही में सुनील एंड कंपनी ने सलमान के साथ शूट भी किया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

बता दें कि सलमान खान अपनी फिल्मों को प्रमोट करने के लिए छोटे पर्दे का रुख जरूर करते हैं। फिर चाहे वह 'सुल्तान' हो या 'बजरंगी भाईजान'। इन दोनों फिल्मों को प्रमोट करने के लिए वह कपिल शर्मा के कॉमेडी सीरियल 'द कपिल शर्मा शो' में पहुंचे थे, लेकिन इस बार उन्होंने कपिल की बजाए सुनील ग्रोवर को चुना है।

सलमान के साथ सुनील ग्रोवर, अली असगर और उनकी टीम ने करीब दो घंटे तक स्पेशल एपिसोड शूट किया। सोनी चैनल पर 'सुपरनाइट विद ट्यूबलाइट' नाम का यह स्पेशल एपिसोड 18 जून को प्रसारित होगा। इस स्पेशल एपिसोड के प्रोमो शूट की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं।

 

#SuperNightWithTubelight : #SalmanKhan #sohailkhan promoting their upcoming movie #Tubelight with #sunilgrover #aliasgar

A post shared by celebrity update (@bollywood_24x7_) on Jun 10, 2017 at 4:00pm PDT

ये भी पढ़ें: सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट में घुसा शख्स, पुलिस ने हिरासत में लिया

कपिल ने सुनील को किया वापसी का इशारा

हाल ही में कॉमेडियन कपिल शर्मा ने एक बार फिर सुनील ग्रोवर को शो में वापसी करने का इशारा किया था। उन्होंने सोशल मीडिया पर फैंस से बात करते वक्त सुनील की वापसी पर जवाब दिया। एक फैन ने सोशल मीडिया पर उनसे पूछा कि वह शो में सुनील ग्रोवर को कब वापस ला रहे हैं। इस पर कपिल ने जवाब में लिखा, 'जब भी उनका दिल करे... मैं कई बार उनसे शो में वापसी के लिए कह चुका हूं।'

ये भी पढ़ें: जानें मराठी फिल्मों को लेकर ऐश्वर्या ने क्या कहा?

विवाद के बाद छोड़ दिया था शो

बता दें कि कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच फ्लाइट में झगड़ा हो गया था। इसके बाद सुनील ग्रोवर समेत अली असगर और सुगंधा मिश्रा ने भी शो छोड़ दिया।

 

@kingaliasgar 😂 with @BeingSalmanKhan & @SohailKhan sets on #SuperNightWithTubelight !!

A post shared by Sonu Dubey (@sonud0535) on Jun 11, 2017 at 2:45am PDT

(चैंपियंस ट्रॉफी की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)