logo-image

Shehnaaz Gill: राधिका आप्टे की तरह फिल्में करना चाहती हैं शहनाज गिल, किया खुलासा

सलमान खान (Salman khan) की 'किसी का भाई किसी की जान' ने अपने ओपनिंग वीकेंड  के आखिरी दिन बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है.

Updated on: 24 Apr 2023, 11:30 PM

मुंबई :

सलमान खान (Salman khan) की 'किसी का भाई किसी की जान' ने अपने ओपनिंग वीकेंड के आखिरी दिन बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है. फिल्म से जुड़े सभी लोगों को नई उम्मीद है. फिल्म के कलाकारों में से एक, शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill) भी उतनी ही उत्साहित हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में बात करते हुए, वह बताती है कि भविष्य में वह किस तरह के करियर की राह और भूमिकाएं चुनना चाहती है. वह पंजाबी एक्ट्रेस होने से लेकर देश भर में घर-घर में नाम बनने तक के अपने सफर के बारे में भी बात करती हैं.

इंटरव्यू के दौरान उनसे कई सवाल पूछे गए. इंटर्व्यूवर ने पूछा,

'पंजाब की कैटरीना कैफ' से शहनाज गिल बनने तक के अपने सफर को आप कैसे देखते हैं?

शहनाज ने कहा, मुझे लगता है कि मुझे अपनी मेहनत का फल मिल रहा है और मैं ऐसा करना जारी रखूंगी. मैं खुद पर काफी काम कर रही हूं और मैं चाहती हूं कि मैं उनकी अपनी पहचान के लिए जानी जाऊं.
वहीं फिर अगला सवाल उनसे पूछा गया,आपके अनुसार आपमें और सलमान खान में क्या समानताएं हैं? जवाब में शहनाज कहती हैं, हम दोनों बहु-प्रतिभाशाली हैं- हम गा सकते हैं और अभिनय कर सकते हैं, मैं भी जल्द ही प्रोड्यूसर बन जाऊंगी. वह बहुत मस्ती करते हैं और उनके साथ काम करने में मजा आता है.  

ये भी पढ़ें-Katrina Kaif Photo: ईद के जश्न से सामने आई कैटरीना कैफ की फोटो, लहंगे की कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान

आप किस तरह के सिनेमा में काम करना चाहती हैं?

मैं ऐसा सिनेमा करना चाहती हूं जिससे लोग जुड़ाव महसूस करें. मैं हर तरह के किरदार करना चाहती हूं, मैं राधिका आप्टे की तरह किरदार और फिल्में करना चाहूंगी. यह चुनौतीपूर्ण है और एक कलाकार के रूप में यह आपके लिए एक अच्छी छवि बनाता है.

अगर आपको एक अभिनेता, गायक या निर्माता के रूप में सलमान खान के बीच चयन करना होता - तो आप किसे चुनेंगे?
एक स्टार के रूप में. सारी दुनिया उनकी स्टाइल पे मारती है. सैर करने पर भी सिर मुड़ जाता है. स्वैग से करेंगे सब का स्वागत.