logo-image

Salman khan Photo: सिर पर तौलिया डाल सलमान ने शेयर की फोटो, अब्दु रोजिक ने पोस्ट पर जाहिर की इच्छा

ब्लॉकबस्टर पठान में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के साथ रोल प्ले करने के बाद सलमान खान अपनी अगली फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi ka bhai kisi ki jaan) की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं.

Updated on: 07 Apr 2023, 08:08 PM

मुंबई :

ब्लॉकबस्टर पठान में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के साथ रोल प्ले करने के बाद सलमान खान (Salman khan) अपनी अगली फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi ka bhai kisi ki jaan) की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं. फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित हिंदी फिल्म इस महीने के अंत में 21 अप्रैल को ईद के मौके पर रिलीज हो रही है. आज सलमान खान ने फिल्म के ट्रेलर रिलीज का भी ऐलान कर दिया है. इसके बाद अब सलमान खान ने अपनी  जिम से नई फोटो शेयर की है. 

एक्टर ने कसरत के बाद जिम से अपनी एक आकस्मिक तस्वीर पोस्ट की है, जिसने फैंस को उनकी आगामी फिल्म के लिए उत्साहित कर दिया. सलमान ने अपने सिर पर एक सफेद तौलिया के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है, फोटो में उन्हें काले रंग की टी-शर्ट और शॉर्ट्स पहने हुए. उन्होंने इसे फिल्म की रिलीज की तारीख के साथ कैप्शन दिया, "21st APRIL #KBKJ." फोटो रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है. वहीं कई यूजर्स ने फोटो पर कमेंट की बाढ़ ला दी हैं. इसके साथ ही बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट अब्दु रोजिक ने भी कमेंट किया है. उन्होंने लिखा, "आयरन मैन (बाइसेप्स और ब्लू हार्ट इमोजीस) 
एक दिन मैं भी इंशाअल्लाह वैसा ही बनूंगा. एक्टर विवान बथेना ने शेयर किया, 'हमेशा आकार में सर)" जबकि अभिनेता बानी जे, जो एक फिटनेस उत्साही भी हैं, ने कहा, "आरे सर! चलो चलें!!!! 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

ये भी पढे़ं-Kisi ka bhai kisi ki jaan: हाथ में खंजर थामे सलमान खान बनेंगे किलर लवर, जानें कब रिलीज होगा ट्रेलर

राम चरण फिल्म में करेंगे कैमियो रोल

किसी का भाई किसी की जान में कलाकारों की एक बड़ी टुकड़ी है. पिछले कुछ सालों से सलमान की अधिकतर फिल्मों की खासियत रही है कि फिल्म में कलाकारों का बड़ा ग्रुप है. फिल्म में वेंकटेश दग्गुबाती, पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, जस्सी गिल, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, भूमिका चावला और भाग्यश्री भी हैं. सलमान की मां सलमा खान द्वारा निर्मित होम प्रोडक्शन के साथ शहनाज गिल और पलक तिवारी बॉलीवुड में अपनी शुरुआत कर रही हैं. आरआरआर एक्टर राम चरण भी येंतम्मा गाने के लिए फिल्म में एक विशेष कैमियो कर रहे हैं.

हाल ही में, एक कार्यक्रम में सलमान (Salman Khan) ने यह ऐलान किया है कि वह आगामी फिल्मफेयर पुरस्कारों की मेजबानी करेंगे. सलमान ने इवेंट के दौरान शाहरुख, आमिर खान, अजय देवगन और अक्षय कुमार का नाम लेते हुए कहा था कि नए एक्टर्स बहुत मेहनती हैं, लेकिन हम उनको हरा देंगे.