logo-image

Salman Khan ने साझा किया Bigg Boss 16 का बीटीएस टीजर

सलमान खान (Salman Khan) ने हाल ही में अपने शो (Bigg Boss 16 ) का एक बीटीएस वीडियो साझा किया है.

Updated on: 01 Oct 2022, 06:56 PM

नई दिल्ली :

शो बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16 ) का आज आगाज हो रहा है. यह शो टीवी इंडस्ट्री का सबसे पॉपुलर शो है. शो को होस्ट दबंग खान करेंगे. सलमान खान (Salman Khan) ने हाल ही में अपने शो (Bigg Boss 16 ) का एक बीटीएस वीडियो साझा किया है. इस बार सुल्तान का शानदार अंदाज देखने को मिलने वाला है. इस बार घर के सदस्यों के लिए कुछ भी आसान नहीं होने वाला है. क्योंकि शो की शुरुआत से पहले ही यह साफ कर दिया गया है कि शो के टास्क काफी टफ होने वाले हैं, जो हर कंटेस्टेंट के बस के बाहर है. इस बार बिग बॉस के घर को सर्कस की डिजाइन में बनाया गया है, जो दिखने काफी बेहतरीन लग रहा है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

वहीं हाल ही में जो सलमान ने बीटीएस टीज़र पोस्ट किया है वो फैंस को काफी लुभा रहा है. बीटीएस टीजर में शो की झलक और भाईजान नजर आ रहे हैं. इस क्लिप को साझा करते हुए मिस्टर खान ने कैप्शन दिया है कि, '#BB16... on #colors tonite.'उनके (Salman Khan) इस वीडियो पर उनके फैंस और शो को देखने वाल दर्शक दिल खोलकर कमेंट कर रहे हैं. 

यह भी जानिए -  Aishwarya नहीं कर सकती थीं इससे बेहतर वापसी! PS- I ने बनाए ये रिकॉर्ड

आपको बता दें कि इस बीच, सलमान (Salman Khan) ने हाल ही में उन खबरों को खारिज कर दिया, जिसमें कहा गया था कि उन्हें शो होस्ट करने के लिए 1000 करोड़ रुपये मिलेंगे. एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने कहा, 'मेरी फीस के बारे में वे सभी खबरें गलत हैं. अगर मुझे कभी 1000 करोड़ रुपये मिले तो मैं अपने जीवन में कभी काम नहीं करूंगा. मुझे असल में इसने पैसों की जरूरत है क्योंकि मेरे पास वकीलों की तरह कई अन्य खर्च हैं. वे सलमान खान से कम नहीं हैं. मेरी कमाई एक चौथाई भी नहीं है. ये झूठी खबरें आयकर और ईडी विभाग भी पढ़ती हैं.' अगर शो (Bigg Boss 16 ) की बात करें तो इस सीजन में बदलाव देखने को मिल रहा है क्योंकि वीकेंड का वार का दिन बदल दिया गया है.अब यह (Bigg Boss 16 ) रविवार के बजाय शुक्रवार और शनिवार को प्रसारित किया जाएगा.