logo-image

Tiger 3: एयरपोर्ट पर बेहद ही कूल लुक में नजर आए सलमान खान, देखें video

सलमान खान को प्राइवेट एयरपोर्ट पर स्टाइल में आते हुए देखा गया. वह अगली बार टाइगर 3 में नजर आएंगे, जो दिवाली में रिलीज होगी.

Updated on: 30 Sep 2023, 10:14 PM

नई दिल्ली:

सलमान खान न केवल बॉलीवुड बल्कि पूरे देश के सबसे बड़े सुपरस्टारों में से एक हैं. अपने स्टारडम और मजबूत स्क्रीन अपीयरेंस के अलावा बजरंगी भाईजान अभिनेता अपने फैशन सेंस के लिए जाने जाते हैं. हाल ही में, उन्हें स्टाइल में आते हुए देखा गया. भाई जान की एक झलक पाने के लिए इंतजार कर रहे लोगों और अपने फैंस के लिए उन्होंने हाथ हिलाया. सलमान खान को शहर के प्राइवेट एयरपोर्ट के बाहर स्पॉट किया गया. इस दौरान उन्होंने ग्रे रंग की शर्ट के साथ-साथ रंगीन पैच वाली काली जींस पैंट पहन रखी थी. कुल मिलाकर, सलमान का बेहद कूल लुक उनकी पूरी पर्सनैलिटी पर काफी सूट कर रहा था.

प्राइवेट एयरपोर्ट पर स्टाइल में पहुंचे सलमान खान

सलमान खान को शहर के प्राइवेट एयरपोर्ट के बाहर स्पॉट किया गया. इस दौरान उन्होंने ग्रे रंग की शर्ट के साथ-साथ रंगीन पैच वाली काली जींस पैंट पहन रखी थी. कुल मिलाकर, सलमान का बेहद कूल लुक उनकी पूरी पर्सनैलिटी पर काफी सूट कर रहा था. हवाई अड्डे के अंदर जाने से पहले अभिनेता अपनी एसयूवी से बाहर निकले और अपने फैंस को हाथ हिलाकर स्वागत किया. 

टाइगर 3 का 'टाइगर मैसेज' हाल ही में रिलीज हुआ

हाल ही में बुधवार को टाइगर 3 के मेकर्स ने इंटरनेट पर 'टाइगर का मैसेज' नाम से एक वीडियो जारी किया. जिसमें, हम सलमान को रॉ एजेंट अविनाश सिंह राठौड़ के रूप में अपनी भूमिका को दोहराते हुए देखते हैं, जिसमें वह गद्दार कहे जाने के बारे में बात करते हैं. वीडियो से साफ है कि टाइगर अपना नाम साफ करने के लिए एक खतरनाक मिशन पर निकलेगा.

वीडियो पर कमेंट करते हुए सलमान ने कहा

वीडियो पर कमेंट करते हुए सलमान ने कहा- मुझे वास्तव में टाइगर फ्रेंचाइजी पर गर्व है. टाइगर को पिछले 10 सालों से अधिक समय से न केवल मेरे फैंस बल्कि दुनिया भर के दर्शकों से भी एकमत प्यार और समर्थन मिला है. मैं वास्तव में आभारी हूं कि मेरे किरदार ने विश्व स्तर पर इतने सारे लोगों को प्रभावित किया है. उन्होंने आगे कहा, यह जानबूझकर लोगों को यह बताने के लिए किया गया था कि टाइगर, चरित्र और फ्रेंचाइजी का क्या मतलब है. वह एक निस्वार्थ एजेंट हैं. मैं वास्तव में खुश हूं कि लोगों ने हमारे अभियान की शुरुआत में हमें इतना प्यार दिया.