logo-image

Salman Khan ले लेते रिटायरमेंट, लेकिन इस वजह ने उन्हें लिया रोक!

सलमान खान (Salman Khan) फिलहाल 'बिग बॉस 16' (Salman Khan hosts bigg boss 16) को होस्ट करने की वजह से चर्चा में बने हुए हैं. लेकिन बीते दिनों खबर आयी थी कि एक्टर इस शो के लिए 1000 करोड़ चार्ज कर रहे हैं. जिस पर हाल ही में उन्होंने प्रतिक्रिया दी है.

Updated on: 28 Sep 2022, 11:15 AM

नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) फिलहाल अपनी फिल्मों के अलावा 'बिग बॉस 16' (Salman Khan hosts bigg boss 16) को होस्ट करने की वजह से चर्चा में बने हुए हैं. बीते दिन ही उन्होंने इस सीजन के पहले कंटेस्टेंट की अनाउंसमेंट की. वहीं, 01 अक्तूबर, 2022 से ये शो प्रीमियर (Bigg Boss 16 premiere date) होने जा रहा है. ऐसे में सलमान 'बिग बॉस' के चलते लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. लेकिन कुछ समय पहले उनके इस वजह से चर्चा में आने का कोई और कारण था. जब कहा जा रहा था कि एक्टर शो के लिए 1000 करोड़ (Salman Khan charges 1000 crore fee) ले रहे हैं. इस पर हाल ही में भाईजान ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. उनका जवाब सुनकर शायद आप भी हैरान रह जाए. उनके जवाब से लग रहा है कि वो तो रिटायरमेंट (Salman Khan retirement) की प्लानिंग कर लेते! आज हम आपको इसी के बारे में बताने वाले हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla Telly (@pinkvillatelly)

आपको बता दें कि सलमान ने इस बारे में हालिया प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बात की. जिसमें उन्होंने (Salman Khan latest statement) कहा, “इतना मुझे कभी लाइफ में नहीं मिलेगा. इतना मिल गया तो कभी काम ना करो. वकीलों की तरह मेरा बहुत खर्चा है. इन अफवाहों की वजह से मैं आयकर विभाग के नोटिस में आ गया और वे मेरे पास पहुंच गए.” भाईजान का ये बयान इस समय चर्चा में बना हुआ है. जिसे सुनकर ये तो कंफर्म हो गया कि एक्टर को शो के लिए इतनी फीस नहीं दी जा रही है. साथ ही लोगों का सवाल है कि अगर सलमान को इतने पैसे मिलते, तो क्या वो रिटायरमेंट ले लेते. इस तरह की प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है. 

इसके अलावा सलमान बताते हैं कि उनकी मां सलमा (Salman Khan on mother salma) को ये शो पसंद था, लेकिन अब काफी ज्यादा हो गया. भाईजान ने बताया, “वह सीजन 14 तक शो देखती थी और अब टीवी पर अन्य शो से जुड़ी हुई हैं. वह इसे तभी देखती है, जब मैं वहां होता हूं. यहां तक ​​कि हीरू आंटी (हीरू जौहर) ने भी मुझसे कहा कि हिंसा बहुत ज्यादा हो जाती है.” इस बयान (Salman Khan on bigg boss violence) पर तो लोग कमेंट कर कह रहे हैं कि जब उनकी मां ही ये शो देखना पसंद नहीं करती, तो वो दूसरों से कैसे उम्मीद कर सकते हैं.