News Nation Logo

भारतीय वायुसेना ने लिया पुलवामा हमले का बदला, सलमान खान ने कहा- 'जय हो'

सलमान खान ने कई देशभक्ति से जुड़ी फिल्मों में काम किया है. जिनमें वह सेना के जवान के रोल में नजर आए हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Vivek Kumar | Updated on: 26 Feb 2019, 02:57:21 PM
सलमान खान (टाइगर जिंदा है)

नई दिल्ली:

भारत ने पाकिस्तान से पुलवामा आतंकी हमले का बदला लेते हुए एलओसी पार करते हुए आतंकी कैंप को ध्वस्त कर दिया. भारतीय वायुसेना ने पहली बार सीमा पार करते हुए आतंकी कैंप पर एक हजार किलोग्राम के बम गिराए जिससे आतंकी कैंप पूरी तरह तबाह हो गए. इस खबर के आते ही बॉलीवुड सितारों ने अपनी खुशी ट्वीटर पर शेयर की. अक्षय कुमार से लेकर अजय देवगन जैसे सितारों ने भारतीय वायुसेना को सलाम करते हुए ट्वीट करते हुए अपनी खुशी जाहिर की है.

अब इस बीच बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान ने भारतीय वायुसेना को बधाई देते हुए अपने ट्वीट में लिखा- रिस्पेक्ट भारतीय वायुसेना....जय हो' में लिखा-

बता दें कि सलमान खान ने कई देशभक्ति से जुड़ी फिल्मों में काम किया है. जिनमें वह सेना के जवान के रोल में नजर आए हैं. साल 2012 में रिलीज हुई उनकी फिल्म एक था टाईगर में उन्होंने RAW एजेंट का रोल प्ले किया था.

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो जल्द ही सलमान (Salman Khan) अपनी नई फिल्म 'भारत' में नजर आएंगे. ईद के मौके पर रिलीज हो रही इस फिल्म में भाईजान बच्चे से लेकर बूढे तक के रोल में नजर आएंगे. 'भारत' 2014 की दक्षिण कोरियाई फिल्म 'ओड टू माय फादर' का एक आधिकारिक रूपांतरण है. इसका निर्माण अतुल अग्निहोत्री की रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड और भूषण कुमार की टी-सीरीज द्वारा किया जा रहा है.

फिलहाल अभी तक फिल्म का ट्रेलर रिलीज नहीं हुआ है. सलमान के अलावा दिशा पटानी, सुनील ग्रोवर, कैटरीना कैफ, तब्बू और नोरा फतेही जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं. इसके अलावा आने वाले वक्त में वह दबंग-3 और इंशाअल्लाह में काम करते नजर आएंगे.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 26 Feb 2019, 02:52:00 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.