logo-image

Salman Khan: हॉलीवुड एक्ट्रेस के प्रपोज करने पर सलमान ने कहा 'मेरी शादी के दिन...'

सलमान खान बॉलीवुड के मोस्ट एलिजिबल बैचलर हैं और उन्हें कई हसीनाएं अपना बनाना चाहती हैं. सुपरस्टार को कई बार शादी के लिए प्रपोज भी किया गया है. यही नहीं एक बार तो अभिनेता की शादी होते-होते रह गई थी.

Updated on: 27 May 2023, 12:06 PM

New Delhi:

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान के पूरे देश भर में फैंस हैं.सलमान खान बॉलीवुड के मोस्ट एलिजिबल बैचलर हैं और उन्हें कई हसीनाएं अपना बनाना चाहती हैं. अभिनेता के चाहने वाले उनके घर बसाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. सुपरस्टार को कई बार शादी के लिए प्रपोज भी किया गया है. यही नहीं एक बार तो अभिनेता की शादी होते-होते भी रह गई थी. साथ ही अब सलमान खान को एक हालीवुड एक्ट्रेस की तरफ से शादी का प्रपोजल आया है. 

आपको बता दें कि, सोशल मीडिया पर एक पैपराजी अकाउंट ने सलमान खान और हॉलीवुड एक्ट्रेस एलीना खलफीह की एक वीडियो शेयर की है.  इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, सलमान को एलीना सवाल पूछती हैं और कहती हैं, "सलमान मैं हॉलीवुड से सिर्फ आपसे मिलने आई हूं. मैने जबसे आपको देखा है तब से आपसे प्यार हो गया है." इसके जवाब में सलमान ने कहा,"आप शाहरुख खान की बात कर रही हो ना?'. इस पर एलीना ने कहा, "मैं सलमान की बात कर रही हूं, क्या आप मुझ से शादी करोगे?'. इसके बाद सलमान ने जो जवाब दिया उसने सबके होश उडा दिए. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बता दें कि, सलमान ने एलीना के सवाल का जवाब देते हुए कहा, "मेरी शादी के दिन चले गए हैं". सुपरस्टार के इस जवाब ने सभी को चौंका दिया अभिनेता ने यह बात कहकर उनकी शादी को लेकर फैंस की उम्मीदें तोड दी. सोशल मीडिया पर सलमान का यह वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. 

इस बीच, सलमान खान के वर्क फ्रंट के बारे में बात करें तो, एक्टर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और इमरान हाश्मी (Emran Hashmi) भी नजर आने वाले हैं. फिल्म टाइगर 3 (Tiger 3) इस साल दिवाली पर रिलीज होने की उम्मीद है.