logo-image

Viral Video: लग्जरी गाड़ियों को छोड़ साइकिल से 'दबंग 3' के सेट पर पहुंचे सलमान खान

प्रभु देवा द्वारा निर्देशित इस फिल्म से महेश मांजरेकर की बेटी साई भी डेब्यू करने जा रही हैं. साई फिल्म में सलमान खान के किरदार चुलबुल पांडे की लव इंटरेस्ट के रूप में दिखाई देंगी

Updated on: 07 Sep 2019, 01:07 PM

नई दिल्ली:

लग्जरी कारों को छोड़कर, सुपरस्टार सलमान खान मुंबई की बारिश में साइकिल पर सवार होकर अपनी फिल्म 'दबंग 3' के सेट पर पहुंचे. सलमान ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्हें बारिश में मुंबई की सड़कों पर साइकिल की सवारी करते हुए देखा जा सकता है और जैसे ही वह किसी ट्रैफिक लाइट पर रुक रहे हैं तो लोग उनके साथ सेल्फी भी लेते नजर आ रहे हैं.

सलमान ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है : "बारिश में मुंबई शहर..'दबंग 3' की शूटिंग के लिए सेट की ओर."

प्रभु देवा द्वारा निर्देशित इस फिल्म से महेश मांजरेकर की बेटी साई भी डेब्यू करने जा रही हैं. साई फिल्म में सलमान खान के किरदार चुलबुल पांडे की लव इंटरेस्ट के रूप में दिखाई देंगी.  

यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा ने खोला फ्यूचर प्लान का राज, कहा- बनना चाहती हैं मां

View this post on Instagram

Mumbai city in d rains . . Off to the location to shoot for #dabangg3

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

प्रभु देवा द्वारा निर्देशित इस फिल्म से महेश मांजरेकर की बेटी साई भी डेब्यू करने जा रही हैं. साई फिल्म में सलमान खान के किरदार चुलबुल पांडे की लव इंटरेस्ट के रूप में दिखाई देंगी. महेश मांजरेकर और सलमान खान अच्छे दोस्त हैं और सई महेश की दूसरी बीवी मेधा मंजरेकर की बेटी हैं. फिलहाल दबंग 3 की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है.

सलमान खान के साथ सोनाक्षी सिन्‍हा, काजोल देवगन, प्रमोद खन्‍ना, अरबाज खान, माही गिल भी हैं. इस बार फिल्म के गाने में मुन्नी नहीं होगी और गाने में मुन्ना होगा. 'दबंग 3' के निर्माता सलमान खान और अरबाज खान हैं. प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित इस फिल्म के बारे में ऐसा अफवाहें थीं कि सोनाक्षी के अलावा फिल्म में एक अन्य अभिनेत्री भी होंगी और इसमें त्रिकोणीय प्रेम को दिखाया जाएगा.

(इनपुट आईएएनएस से)