News Nation Logo
Banner

आखिरकार सलमान खान ने बताया अपनी जवानी का राज, कहा- मैं कभी बूढ़ा नहीं होऊंगा

सलमान खान की फिल्म भारत सिल्वर स्क्रीन पर ईद के मोके पर रिलीज हुई थी और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की

By : Vivek Kumar | Updated on: 14 Jun 2019, 10:13:07 AM

highlights

  • सलमान खान की जवानी का राज
  • भारत की दमदार कमाई जारी

नई दिल्ली:

क्यों नहीं होंगे सलमान खान कभी बूढ़े, आखिर क्या है सलमान खान में ऐसा जो रखता है उन्हें हमेशा जवां, जी हां, ये सवाल हमेशा से ही लोगों के चर्चा का विषय बना हुआ है, हर कोई ये दिल से जाना चाहता है की आखिर सलमान खान 70 mm यानी सिल्वर स्क्रीन पर हमेशा जवां ही क्यों दिखाई देते हैं.

यह भी पढ़ेंः थम नहीं रहा 'भारत' की कमाई का तूफान, जानिए 8वें दिन का कलेक्शन

तो चलिए हम आपको बताते है की जब सलमान खान से हमने पुछा कि आप क्या इसी तरह स्क्रीन पर हमेशा जवां दिखाई देंगे तो सलमान ने कहा जी "हां मैं हमेशा सिल्वर स्क्रीन पर जवां ही रहूंगा और कभी बूढ़ा नहीं होगा, क्यूंकि मेरे पापा को ही देखलो अभी भी वैसे ही है जैसे पहले थे"

ये भी पढे़ें: दिशा पाटनी के बर्थडे पर बेफिक्र होकर नाचे टाइगर श्रॉफ, देखें ये Viral Video

सलमान खान की फिल्म भारत सिल्वर स्क्रीन पर ईद के मोके पर रिलीज हुई थी और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की और इसी ख़ुशी में सलमान खान मीडिया से मुख़ातिब हुए और अपनी ख़ुशी को ज़ाहिर करते हुए अपनी जवानी के राज़ के बारे में बताया. वैसे हम आपको बता दें की सलमना खान की फिल्म भारत के सलमान खान 5 लुक में नज़र आ रहे हैं जिसमे से एक लुक में सलमान खान को बूढ़ा भी दिखाया गया है.

यह भी पढ़ेंः Bollywood Top 5: साहो का टीजर हुआ रिलीज तो टाइगर को छोड़ आजकल इन्हें डेट कर रही हैं दिशा!

गौरतलब है कि अली अब्बास जफर के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'भारत' की कमाई का तूफान रुकने का नाम नहीं ले रहा है. 'भारत' की तूफानी कमाई बॉक्स ऑफिस पर लगातार जारी है. सलमान खान के अलावा कैटरीना कैफ और दिशा पाटनी लीड रोल में हैं. 

यह भी पढ़ेंः ईरा खान किसे कर रहीं है डेट, फैन को इस सवाल पर क्या मिला जवाब, जानें

5 जून बुधवार को रिलीज हुई फिल्म ने पहले दिन 42.30 करोड़, दूसरे दिन 31 करोड़, तीसरे दिन 22.20 करोड़ और चौथे दिन शनिवार को 26.70 करोड़ और पांचवे दिन रविवार को 27.90 करोड़, छठे दिन सोमवार को 9.20 करोड़ कमाए. सातवें दिन मंगलवार को 8.30 करोड़, आठवें दिन 6.25 करोड़ की कमाई की है. जो कि उम्मीद से थोड़ी कम है. फिलहाल फिल्म की कमाई अब भी करोड़ों में जारी है.

First Published : 14 Jun 2019, 10:13:07 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो