logo-image

सलमान खान ने शेयर किया राधे से अपना डैशिंग लुक, सिर्फ 7 साल बड़ी है उनकी रील लाईफ मां

दबंग के बाद एक बार फिर सलमान फिल्म में पुलिसिया रोल में दिखेंगे. राधे को प्रभुदेवा डायरेक्ट कर रहे हैं.

Updated on: 05 Nov 2019, 10:16 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की अपकमिंग फिल्म राधे की शूटिंग शुरू हो चुकी है. सलमान ने फिल्म के शूट का एक छोटा सा क्लिप अपने इंस्टा पेज से शेयर किया है. दबंग के बाद एक बार फिर सलमान फिल्म में पुलिसिया रोल में दिखेंगे. राधे को प्रभुदेवा डायरेक्ट कर रहे हैं.

सलमान के अलावा फिल्म राधे में दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ, रणदीप हुड्डा जैसे सितारे होंगे. तो वहीं अब खबरों की मानें तो इस फिल्म में सलमान की मां का किरदार जरीना वहाब निभाएंगी. खास बात यह है कि सलामान की उम्र अभी 53 साल है तो वहीं जरीना 60 की हैं यानी इन दोनों स्टार्स की उम्र का अंतर सिर्फ 7 साल का है.

तो वही राधे में रणदीप हुड्डा विलेन के रोल में नजर आ सकते हैं. वह सलमान खान के दुश्मन बनने जा रहे हैं. इस फिल्म के जरिए रणदीप तीसरी बार सलमान खान के साथ काम करेंगे. इससे पहले रणदीप और सलमान फिल्म किक और सुल्तान में एक साथ दिखाई दे चुके हैं.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13: अपनी इस हरकत की वजह से बिग बॉस के घर से बाहर हो जाएंगे सिद्धार्थ शुक्ला!

सूत्रों का कहना है, 'उन्हें यह किरदार काफी अच्छा लगा और इसलिए वो इस किरदार की भूमिका निभाने के लिए तैयार हो गए हैं. ऐसा पहली बार हुआ है कि वो इस तरह का किरदार निभा रहे हैं.

सलमान ने अपनी इस फिल्म के बारे में कहा, 'राधे 'तेरे नाम' (2003) में मेरे किरदार का नाम था और हमने 'वांटेड' (2009) में अपने किरदार के लिए दोबारा इस नाम का इस्तेमाल किया, लेकिन यह ('राधे') एक बिल्कुल अलग फिल्म है. इसका 'वांटेड' के साथ कोई लेना-देना नहीं है.'

यह भी पढ़ें: जयललिता पर फिल्म के लिए कंगना कर रहीं कड़ी मेहनत, डांस Video Viral

सलमान ने कहा, 'अगर आप उस शैली या प्रारूप की बात करते हैं तो यह ('राधे') 'वांटेड' का बाप होगा.' 'राधे' अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी. सोहेल खान द्वारा निर्मित 'राधे' के साथ सलमान और प्रभु देवा तीसरी बार साथ काम करने जा रहे हैं. प्रभु देवा ने साल 2009 में आई फिल्म 'वांटेड' को डायरेक्ट किया था और आने वाली फिल्म दंबग 3 जो कि 20 दिसंबर को रिलीज हो रही है उसके भी निर्देशक हैं.