logo-image

Salman khan Katrina Kaif: जब जॉन अब्राहम के कारण तीन दिन तक रोईं थी कैटरीना, सलमान ने खोला राज

सलमान खान (SalmanKhan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का रिश्ता बॉलीवुड में किसी से छिपा नहीं है. एक समय में दोनों अपने अफेयर को लेकर खूब चर्चा में थे.

Updated on: 15 Apr 2023, 01:00 PM

मुंबई :

सलमान खान (SalmanKhan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का रिश्ता बॉलीवुड में किसी से छिपा नहीं है. एक समय में दोनों अपने अफेयर को लेकर खूब चर्चा में थे. दूसरी तरफ सलमान खान और जॉन अब्राहम (John Abraham) के बीच की टक्कर भी जगजाहिर है. ये तीनों ही आज बॉलीवुड के बड़े सितारे हैं, लेकिन एक समय ऐसा भी आया था जब जॉन और कैटरीना के बीच लड़ाई हो गई थी और जॉन उन्हें अपनी फिल्म में नहीं लेना चाहते थे, तब सलमान ही थे जिन्होंने उस वक्त कैटरीना को समझाया था.

सलमान खान ने अपने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था, उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.  सलमान खान ने अपने एक पुराने इंटरव्यू में कहा है, जॉन ने उन्हें 'साया' से बाहर कर दिया था जिसमें वे दोनों (कैटरीना -जॉन अब्राहम) काम कर रहे थे.  इतना ही नहीं 'दबंग' स्टार ने यह भी खुलासा किया था कि उनकी और कटरीना कैफ की वजह से जॉन अब्राहम को फिल्म इंडस्ट्री में बड़ा ब्रेक मिला था. 

सलमान ने कैटरीना को दी सलाह

एक टीवी शो में आए सलमान ने खुलासा किया था कि उन्हें कटरीना का वह दृश्य याद है जो वह फिल्म कर रही थीं, जिसके लिए उन्हें बाद में तारा शर्मा से रिप्लेस कर दिया था. कैटरीना रो रही थीं 'मेरा पूरा करियर बर्बाद हो गया'. सलमान ने आगे बताया, कैटरीना इस बात से बहुत परेशान हुई थीं और वह तीन दिन तक रोती रहीं.  बाद में, सलमान ने उन्हें आश्वासन दिया कि एक दिन ऐसा आएगा, जब वह भारत के सबसे बड़े सितारों में से एक होंगी. सलमान ने उन्हें समझाते हुए कहा, भले ही आज तुम रो रही हो, लेकिन कुछ सालों बाद तुम खुद इस बात पर हंसोगी. 

जॉन अब्राहम ने सलमान की बात से किया इनकार

उस घटना के बाद, जब कैटरीना कैफ को फिर से 'न्यूयॉर्क' में जॉन अब्राहम के साथ स्क्रीन साझा करने का मौका मिला, तो उनके पास जॉन को इस फिल्म से हटाने का मौका था लेकिन सलमान खान  (SalmanKhan) ने उन्हें सलाह दी थी कि ऐसा न करें. सलमान खान  के मुताबिक ये फिल्म बड़ी हिट हुई और दोनों के बड़प्पन की वजह से जॉन अब्राहम को बड़ी हिट मिली. हालांकि एक बार जब  जॉन अब्राहम से इंटरव्यू में कैटीना को फिल्म से हटाने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इन बातों से साफ इनकार कर दिया था.