logo-image

Salman Khan दिखा रहे 'दबंगई', फिल्मों में परिवारवाद को कर रहे प्रमोट

सलमान खान (Salman Khan) बॉलीवुड इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं. हाल ही में भाईजान को लेकर खबर आ रही है कि उन्होंने फिल्म 'कभी ईद कभी दीवाली' (Kabhi Eid Kabhi Diwali) से दो कलाकारों का पत्ता काट कर अपने पसंदीदा कलाकारों को रिप्लेस कर दिया है.

Updated on: 22 Apr 2022, 12:55 PM

नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) बॉलीवुड इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं. इंडस्ट्री में उनकी एक खास जगह है. हर कोई उन्हें भाईजान के नाम से जानता है. सलमान को लेकर अक्सर सुनने में आता है कि वो अपनी दबंगई दिखाते हैं. इसी का नमूना हाल ही में देखने को मिला है. जिससे साबित हो रहा है कि सलमान खान अपने पावर का इस्तेमाल कर फैमिली को प्रमोट करने में लगे हैं. दरअसल, हाल ही में खबर आ रही है कि सलमान ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'कभी ईद कभी दीवाली' (Kabhi Eid Kabhi Diwali) से दो दिग्गज कलाकारों का पत्ता काट दिया है और अपने पसंदीदा कलाकारों को उनकी जगह पर रिप्लेस (Salman Khan replaces co-stars) कर दिया है. जिसके बाद से ये मामला लगातार चर्चा का विषय बना हुआ है. 

बता दें कि फिल्म 'कभी ईद कभी दीवाली' में लीड एक्टर सलमान खान के भाई के किरदार में पहले श्रेयस तलपड़े (Shreyas Talpade) और अरशद वारसी (Arshad Warsi) दिखने वाले थे. लेकिन अब खबरों के मुताबिक, सलमान खान की वजह से उन्हें फिल्म से बाहर कर दिया है. वहीं, अब उनकी जगह पर सलमान के जीजा आयुष शर्मा (Aayush Sharma) और जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) उनके भाई का किरदार निभाएंगे. जिसके लिए उन्हें कास्ट किया जा रहा है. हालांकि, इस बात में कितनी सच्चाई है. इस बात पर किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं की जा सकती. क्योंकि इस पर किसी तरह की कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं आई है. लेकिन ये खबर सामने आने के बाद सलमान खान सोशल मीडिया नेटिजन्स के निशाने पर आ गए. जो भाईजान पर परिवारवाद का आरोप लगा रहे हैं और अपने पसंदीदा कलाकारों को प्रमोट करने की बात कह रहे हैं.

गौरतलब है कि इससे पहले भी शुरुआत में ये रोल सलमान के जीजा आयुष शर्मा को ऑफर हुआ था. हालांकि, उन्होंने रोल को छोटा बताते हुए इसके लिए इंकार कर दिया था. लेकिन अब खबर आ रही है कि वो फिल्म 'कभी ईद कभी दीवाली' में सलमान के भाई का रोल निभाने के लिए तैयार (Aayush Sharma in Kabhi Eid Kabhi Diwali) हो गए हैं. बता दें कि इससे पहले आयुष फिल्म 'अंतिम' में दिखाई दिए थे. जिसमें उन्होंने भाईजान के साथ लीड रोल प्ले किया था. दर्शकों को उनकी ये फिल्म काफी ज्यादा पसंद आई थी.

खैर, बात करें फिल्म 'कभी ईद कभी दीवाली' की तो इस फिल्म को फरहाद सामजी डायरेक्ट (Farhad Samji) कर रहे हैं. जबकि प्रोड्यूसर के तौर पर साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) का नाम सामने आ रहा है. हालांकि, उनके लिए भी खबरें आ रही हैं कि सलमान के साथ उनका विवाद हो गया है. ऐसे में उन्होंने अपने हाथ पीछे खींच लिए हैं. वहीं, बढ़ें स्टारकास्ट की तरफ तो सलमान के अलावा पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) भी फिल्म में लीड रोल प्ले करने वाली है. ये फिल्म 30 दिसंबर को पर्दे पर रिलीज होगी. जिसका उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार है. वे अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी एक्साइटमेंट जाहिर करते नज़र आते हैं.