logo-image

Salman Khan ने अपने मकान के भाड़े से किया Katrina के गिफ्ट का जुगाड़!!

सलमान खान (Salman Khan) ने मुंबई स्थित अपनी एक प्रॉपर्टी को किराए पर दे दिया है. बताया जा रहा है कि बांद्रा स्थित यह प्रॉपर्टी 14वें फ्लोर का एक अपार्टमेंट है जिसका किराया अंदाजन 1 लाख है.

Updated on: 17 Dec 2021, 06:05 PM

नई दिल्ली :

खबर है कि सलमान खान (Salman Khan) ने मुंबई स्थित अपनी एक प्रॉपर्टी को किराए पर दे दिया है. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया गया है कि सलमान खान ने बांद्र स्थित अपनी एक प्रॉपर्टी को 95,000 रुपये महीना किराए पर दिया है. अभी हालही में ये खबर सामने आई थी कि Katrina Kaif और Vicky Kaushal को Salman 50 करोड़ की कार गिफ्ट कर रहे हैं. लेकिन अब इन्हीं ख़बरों के बीच ये भी सामने आ रहा है कि सलमान ने बांद्रा का अपना एक फ्लैट किराए पर चढ़ाया है. अब लोग इसके बाद कई तरह की अटकलें लगा रहे हैं कि क्या कटरीना को गिफ्ट देने के लिए ही सलमान इस तरह से पैसे जुटा रहे हैं? 

यह भी पढ़ें: Amitabh Bachchan के नक्शे कदम पर Dhanush, बनना चाहते हैं 'शराबी'

आपको बता दें कि सलमान खान खुद बांद्रा स्थित गलैक्सी अपार्टमेंट में अपने परिवार के साथ रहते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर के पास मुंबई और मुंबई के बाहर भी कई प्रॉपर्टीज हैं. बताया जा रहा है कि इस प्रॉपर्टी को 33 महीने के लिए किराए पर दिया गया है और इस प्रॉपर्टी से जुड़ा एग्रीमेंट 6 दिसंबर को ही साइन किया गया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

बताया जा रहा है कि बांद्रा स्थित यह प्रॉपर्टी 14वें फ्लोर का एक अपार्टमेंट है जिसका कुल कारपेट एरिया 756 स्क्वायर फीट है. इससे पहले खबर आई थी कि सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस ने बिल्डर बाबा सिद्दीकी की फर्म से बांद्रा में एक प्रॉपर्टी किराए पर ली है. यह प्रॉपर्टी बांद्रा के मक्बा हाइट्स के 17वें और 18वें फ्लोर पर मौजूद एक डुप्लेक्स है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर ने यह प्रॉपर्टी सलमान खान की फिल्म के लिए स्क्रिप्ट लिखने वाले राइटर के लिए ली है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

आपको बता दें कि इस प्रॉपर्टी को 11 महीने के लिए किराए पर लिया गया है और इसका कुल क्षेत्रफल 2265 स्क्वायर फीट है. वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान खान हाल ही में फिल्म 'अंतिम : द फाइनल ट्रुथ' में नज़र आए हैं. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म किया है. वहीं, सलमान की अपकमिंग फिल्म में 'पठान' शामिल है जिसमें एक्टर कैमियो रोल में नजर आएंगे.