News Nation Logo

कोरोना वैक्सीन को लेकर सलमान खान का आया ये Video, लोगों को ऐसे कर रहे जागरूक

दुनिया में पिछले दो सालों से कोरोना वायरस ने आतंक मचा रखा है. इस संक्रमण से बचाव के लिए कई वैक्सीन आ चुकी हैं, लेकिन भारत में अभी तक कई लोगों ने वैक्सीन नहीं लगवाई है.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 17 Nov 2021, 05:16:21 PM
salman khan

कोरोना वैक्सीन को लेकर सलमान खान का आया ये Video (Photo Credit: न्यूज नेशन)

नई दिल्ली:

दुनिया में पिछले दो सालों से कोरोना वायरस ने आतंक मचा रखा है. इस संक्रमण से बचाव के लिए कई वैक्सीन आ चुकी हैं, लेकिन भारत में अभी तक कई लोगों ने वैक्सीन नहीं लगवाई है. अबतक पूरे देश में 114 करोड़ से ज्यादा वैक्सीन की डोज लग चुकी है. इस बीच महाराष्ट्र की उद्धव सरकार ने कोरोना वैक्सीन लेने के लिए लोगों को जागरूक करने में बॉलीवुड एक्टर सलमान खान का सहयोग लिया है. कोरोना वैक्सीन लेने के लिए बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) ने एक वीडियो जारी कर लोगों को प्रेरित किया है.

यह भी पढ़ें : केंद्रीय कैबिनेट की बैठक में कई फैसलों पर मुहर, इन क्षेत्रों में बढ़ेंगी सुविधाएं 
   
बॉलीवुड के दबंगखान सलमान खान ने लोगों को प्रेरित करते हुए कहा कि हम सभी जानते हैं कि पूरी दुनिया में कोरोना वायरस ने कोहराम मचा रखा है. एक के बाद एक कोरोना की लहर आ रही है. एक बात साबित हो गई है कि कोरोना को रोकने के लिए वैक्सीन ही सबसे असरदार हथियार है. जहां एक ओर सरकार पूरे देश को जल्द से जल्द वैक्सीन दिलाने के लिए हर संभव कोशिश कर रही है तो दूसरी ओर वैक्सीन को लेकर कुछ अफवाहें और गलत बातें भी फैलाई जा रही हैं, जिससे लोगों के मन में वैक्सीन को लेकर आशंका पैदा हो रही है. 

यह भी पढ़ें : ताज... आगरा... पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के दम पर क्या लौटेगी योगी सरकार?

सलमान खान ने आगे कहा कि सबसे पहले मैं लोगों को अपील करना चाहता हूं कि कोरोना वैक्सीन को लेकर गलत बातें न फैलाएं. दूसरी बात आपको यह समझना होगा कि वैक्सीन लगाकर आप अपने आपको ही नहीं, बल्कि आप अपने परिवार, समाज और देश को सुरक्षित रखने में योगदान दे रहे हैं. इसलिए मैं आप सभी से हाथ जोड़कर गुजारिश करता हूं कि जल्द से जल्द कोरोना का टीका या वैक्सीन लगवाएं, मास्क लगाएं और हाथ को नियमित रूप से धोएं और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें, आए इस देश को कोरोना मुक्त बनाने में योदगान दें.  

First Published : 17 Nov 2021, 05:15:08 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.