logo-image

Bigg Boss 16 की कंटेस्टेंट्स लिस्ट गलती से हुई लीक, जानें कैसी रहेगी थीम!

'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) का इंतजार कर रहे फैंस के लिए खुशखबरी सामने आयी है. दरअसल, बिग बॉस के अगले सीजन में शामिल होने वाले कंटेस्टेंट्स की लिस्ट सामने आ गयी है. साथ ही ये भी पता चल गया है कि इस बार की थीम क्या होने वाली है.

Updated on: 25 May 2022, 11:02 AM

नई दिल्ली:

'बिग बॉस' (Bigg Boss) की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. दर्शक रिएलिटी शो के हर सीजन का बेसब्री से इंतजार करते हैं. कुछ समय पहले ही 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) का फिनाले हुआ था. जिसकी विनर तेजस्वी प्रकाश (Bigg Boss 15 winner Tejasswi Prakash) रही थी. वहीं, अभी इसे खत्म हुए ज्यादा दिन नहीं हुआ था कि फैंस शो के अगले सीजन के लिए एक्साइटेड हो गए थे. इस बीच हाल ही में 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) का इंतजार कर रहे फैंस के लिए खुशखबरी सामने आयी है. दरअसल, बिग बॉस के अगले सीजन में शामिल होने वाले कंटेस्टेंट्स की लिस्ट (Bigg Boss contestants list) सामने आ गयी है. यहां तक कि लिस्ट के अलावा ये भी पता चल गया है कि शो कब शुरू हो रहा है और इसकी थीम क्या होने वाली है. आज हम इन्हीं सबके बारे में आपको इस आर्टिकल में बताने वाले हैं.

गौरतलब है कि हमेशा की तरह आने वाले सीजन में भी शो को भाईजान यानी सलमान खान (Bigg Boss host Salman Khan) ही होस्ट करते नजर आएंगे. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इसकी शुरुआत अक्तूबर 2022 से होने जा रही है. जिसका प्रसारण हफ्ते के अंत में 9 बजे किया जाएगा. जबकि बाकी के दिनों में आप 10:30 बजे इस शो को टीवी पर देख सकेंगे. वहीं, बात कर ली जाए शो के कंटेस्टेंट्स की तो जानकारी सामने आयी है कि अभिनेता गशमीर महाजानी को शो के लिए संपर्क किया गया है. उनके अलावा दिव्यांका त्रिपाठी, मुनव्वर फारुकी, शिवांगी जोशी, माही विज समेत कई अन्य सेलेब्स दिखाई दे सकते हैं.

इसके अलावा जैसा कि हम सभी जानते हैं कि शो का कॉन्सेप्ट हमेशा से दर्शकों का ध्यान खींचने में कामयाब रहा है. मेकर्स भी हर बार नए कॉन्सेप्ट के साथ सीजन को रोमांचक बनाने की पूरी कोशिश करते हैं. वहीं, 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss theme) के लिए कहा जा रहा है कि यह ट्विस्ट्स एंड टर्न्स से भरा होने वाला है. कंटेस्टेंट्स को टीमों में विभाजित किया जाएगा. उन्हें ट्रॉफी जीतने के लिए मानसिक से लेकर शारीरिक तौर पर तैयार रहना होगा. हालांकि, आपको बताते चलें कि फिलहाल इसको लेकर कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं आयी है. ऐसे में इन सभी जानकारियों की पुष्टि नहीं की जा सकती.