logo-image

Salman Khan: सूरज बड़जात्या के साथ दोबारा काम करने के लिए एक्टर तैयार, स्क्रीनप्ले पर चल रहा काम

पिछले कुछ महीनों में सलमान खान की ओर से बहुत कुछ हो रहा है क्योंकि एक्टर अपनी फ्यूचर के प्रोजेक्ट्स को बंद करने की कगार पर हैं. सोशल मीडिया पर इस बात को लेकर काफी चर्चा हो रही है कि दिवाली 2023 में रिलीज होने वाली टाइगर 3 के बाद उनके लिए आगे क्या है.

Updated on: 20 Jul 2023, 08:16 PM

नई दिल्ली:

पिछले कुछ महीनों में सलमान खान की ओर से बहुत कुछ हो रहा है क्योंकि एक्टर अपनी फ्यूचर के प्रोजेक्ट्स को बंद करने की कगार पर हैं. सोशल मीडिया पर इस बात को लेकर काफी चर्चा हो रही है कि दिवाली 2023 में रिलीज होने वाली टाइगर 3 के बाद उनके लिए आगे क्या है. हालांकि उनकी अगली फिल्म अभी तक कागजों पर बंद नहीं हुई है. सूरज बड़जात्या के साथ सलमान खान का रीयूनियन 2024 में होगा. जानकारी के मुताबिक, सलमान खान और सूरज बड़जात्या एक बार फिर साथ में फिल्म कर रहे हैं. लेकिन यह अगले साल शुरू होगा.

एक बार जब उनके बेटे अवनीश की पहली फिल्म 'डोनो' बड़े पर्दे पर रिलीज होगी, तो सूरज अपनी सारी एनर्जी स्क्रिप्ट पर लगाएंगे. सलमान खान की अगली फिल्म के लिए विष्णु वर्धन सबसे आगे हैं. जानकारी के मुताबिक, सलमान ने कई फिल्म मेकर के लिए अक्टूबर से मार्च तक अपनी विंडो खाली रखी थी. सलमान ने कई फिल्म मेकर्स से एक बाउंड स्क्रिप्ट के साथ उनके पास आने के लिए कहा था. उनके डायरेक्शन की लिस्ट में सूरज बड़जात्या प्रेम की शादी में, साजिद नाडियाडवाला किक 2 में और करण जौहर विष्णु वर्धन की अगली फिल्म में काम कर रहे थे,

जबकि सूरज ने पहले ही 2024 की दूसरे 6 महीने तक आगे बढ़ने में देरी के बारे में बता दिया है, साजिद की फिल्म आने वाले दो सालों में कभी भी फ्लोर पर आने से बहुत दूर है.  करण जौहर और विष्णु वर्धन की अगली फिल्म टाइगर 3 के बाद सलमान की अगली फिल्म रेस में सबसे आगे है, हालांकि यह अभी तक कागज पर नहीं है. सलमान, करण और विष्णु हर हफ्ते मिल रहे हैं और चीजें सही दिशा में आगे बढ़ रही हैं. उम्मीद है, प्रोजेक्टस अगस्त की शुरुआत तक बंद हो जाएगी और इस साल नवंबर तक प्रोडक्शन में आ जाएगी.  सूरज बड़जात्या की अगली फिल्म का नाम ' प्रेम की शादी' है, जिसे 2024 के अंत तक फ्लोर पर लाया जाएगा.

टाइगर बनाम पठान के बाद सलमान खान और सूरज बड़जात्या का रियूनीटी. यह एक फैमिली ड्रामा है जो सलमान खान के मैच्योर साइड को दिखाएगा. 'डोनो' के बड़े पर्दे पर आने के बाद सूरज बड़जात्या अक्टूबर में स्क्रिप्ट को आगे ले जाएंगे. स्क्रिनप्ले पूरी करने में उन्हें लगभग 4 से 5 महीने लगेंगे और फिर प्री-प्रोडक्शन में भी 4 महीने लगेंगे. वह सलमान के साथ 100 से 120 दिनों की टाइम में फिल्म की शूटिंग करने का प्लान बना रहे हैं. सूरज बड़जात्या की फिल्म से पहले सलमान दो फिल्में खत्म करेंगे, जिनमें से एक होगी टाइगर वर्सेस पठान और दूसरी डायरेक्शन विष्णु वर्धन की अगली फिल्म होने की उम्मीद है.