logo-image

Tiger 3: सुबह 6 बजे के शो पर सलमान ने दिया ऐसा रिएक्शन, बोले-मुझसे मिस हो जाएगा...

होस्ट ने सलमान खान को बताया कि टाइगर 3 का पहला शो सुबह 6 बजे शुरू होता है. इस पर हंसते हुए सलमान ने कहा कि वह इसे मिस करेंगे,सलमान और कैटरीना ने फैंस से बातचीत भी की.

Updated on: 09 Nov 2023, 05:18 PM

नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना (Katrina Kaif) की फिल्म 'टाइगर 3' को लेकर बज बन हुआ है. फिल्म रिलीज का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म की एडवांस बुकिंग जोर-शोर से जारी है. फिल्म के धड़ाधड़ टिकट बेचे जा रहे हैं. वहीं सलमान खान ने फिल्म के जो शो 6 बजे शुरू होंगे उसे लेकर अपना रिएक्शन दिया है.  इवेंट में कैटरीना ने टाइगर 3 (Tiger 3) से दर्शकों का मनोरंजन करने का वादा किया. होस्ट ने सलमान खान को बताया कि टाइगर 3 का पहला शो सुबह 6 बजे शुरू होता है. इस पर हंसते हुए सलमान ने कहा कि वह इसे मिस करेंगे. उन्होंने कहा, “6 बजे तो ठीक है, लेकिन सात बजे के बाद ना फ्लाइट पकड़ी जाती है ना फिल्में (मैं सुबह 6 बजे तक शो देखने का प्रबंधन कर सकता हूं लेकिन मैं 7 बजे के बाद न तो फ्लाइट पकड़ सकता हूं और न ही फिल्म.) ” और सभी को चकित कर दिया.उन्होंने बताया कि वह सुबह उठने वाले व्यक्ति नहीं हैं. सलमान और कैटरीना ने फैंस से बातचीत भी की. उनके कुछ यंग फैंस ने ले के प्रभु का नाम गाने पर मंच पर परफॉर्म  किया. 

 वंचित बच्चों को पढ़ाती हैं कैटरीना कैफ

कैटरीना ने मदुरई में अपनी मां के स्कूल के बारे में भी बात की जहां वह वंचित बच्चों को पढ़ाती हैं. उन्होंने कहा, “मदुरई में एक स्कूल है जिसमें अब लगभग 300 बच्चे हैं. वह पिछले 5-6 सालों से वंचित परिवारों के बच्चों को पढ़ा रही हैं. सलमान खान ने उन्हें सुधारते हुए कहा, "10 साल." वह मुस्कुराई और उससे सहमत हुई. सलमान की टाइगर 3 की एडवांस टिकट बिक्री से फिल्म की अच्छी शुरुआत का अनुमान लगाया जा रहा है. फिल्म व्यापार विश्लेषकों और बॉक्स ऑफिस वेबसाइटों के अनुसार, यह फिल्म इस दिवाली पर अगली बड़ी रिलीज होगी. पिछले तीन दिनों में फिल्म ने पहले दिन की एडवांस बुकिंग से कुल ₹8.01 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है.

ये भी पढ़ें: The Archies Trailer: द आर्चीज का ट्रेलर आउट, स्टार किड्स की परफॉर्मेंस देख फैंस रह गए दंग

बढ़ाया गया फिल्म का रनटाइम

फिल्म व्यापार के अंदरूनी सूत्र ने यह भी साझा किया कि अतिरिक्त फुटेज के साथ फिल्म का रनटाइम बढ़ा दिया गया है. तरण आदर्श ने ट्वीट किया, "#Xclusiv... 'टाइगर 3' का रन टाइम बढ़ा - अतिरिक्त फुटेज जोड़ा गया... #YRF ने #Tiger3 में अतिरिक्त फुटेज [2.22 मिनट] जोड़ा है... मूल रन टाइम [27 अक्टूबर 2023 को #CBFC द्वारा प्रमाणित 'UA' ] 2 घंटे, 33 मिनट, 38 सेकंड था…