logo-image

Character dheela 2.0 को लेकर सलमान खान ने शेयर किया पोस्ट, कार्तिक आर्यन के नाम लिखा नोट

कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) इन दिनों अपनी फिल्म शहजादा को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म का नया गाना कैरेक्टर ढीला 2.0 (Character Dheela 2.0) रिलीज हुआ है.

Updated on: 09 Feb 2023, 07:47 PM

मुंबई :

कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) इन दिनों अपनी फिल्म शहजादा को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म का नया गाना कैरेक्टर ढीला 2.0 (Character Dheela 2.0) रिलीज हुआ है. फैंस को ये गाना खूब पसंद आ रहा है. इससे पहले इस गाने के पहले वर्जन पर सलमान खान अपना जलवा दिखा चुके हैं. ये रेड्डी फिल्म में दर्शाया गया था, उस दौर में भी इस गाने को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. ये सॉन्ग सुपरहिट बन गया था. वहीं  कैरेक्टर ढीला 2.0 पर भी दर्शकों की लगातार प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. इसी बीच सलमान खान ने भी इंस्टाग्राम हैंडल पर शहजादा के गाने को शेयर किया है.ट्रैक साझा किए जाने के तुरंत बाद, फैंस के स्कोर ने गीत और उनके पसंदीदा अभिनेता कार्तिक आर्यन पर प्यार बरसाने के लिए कमेंट सेक्शन में अपनी प्रतिक्रिया दी. एक फैन ने कमेंट किया, "कार्तिक किसी भी गाने में ऊर्जा ला सकता है," दूसरे ने कहा, "इस आदमी का डांस और एनर्जी अलग ही लेवल पर है. वहीं लोगों की प्रतिक्रिया जारी है.

अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कार्तिक आर्यन की आने वाली फिल्म शहजादा के गाने 'कैरेक्टर ढीला 2.0' का टीजर शेयर किया. पोस्ट के साथ उन्होंने कार्तिक को अपनी शुभकामनाएं भी भेजीं. उन्होंने इसे कैप्शन दिया, "शुभकामनाएं कार्तिक आर्यन एंड #रोहित धवन #शहजादा. ओरिजिनल ट्रैक की बात करें तो, कैरेक्टर ढीला में सलमान खान ज़रीन खान के साथ रोमांस कर रहे हैं. यह गीत लोगों के बीच हिट हो गया और जल्दी ही अपने अद्भुत लिरिक्स के लिए पार्टी का पसंदीदा गीत बन गया. गाने को नीरज श्रीधर और अमृता काक ने गाया था.

ये भी पढ़ें-काजोल के चेहरे का रंग कैसे हुआ गोरा, ट्रोलर्स को बताया अपनी Glowing Skin का राज

400 करोड़ रुपये के क्लब में होगी शामिल

कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) की शहजादा (Shehzada)10 फरवरी को रिलीज होने वाली थी, लेकिन रिलीज की तारीख 17 फरवरी को स्थगित कर दी गई थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसका कारण शाहरुख खान की पठान का बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन था. यह फिल्म सबसे तेजी से 400 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल होने वाली फिल्म बन गई है. एक बयान में, निर्माताओं ने घोषणा की, "#शहजादा को एक नई रिलीज की तारीख मिल गई! #पठान के सम्मान में यह #कार्तिकआर्यन #कृतिसैनन स्टारर #रोहित धवन द्वारा निर्देशित #भूषण कुमार #अल्लूअरविंद #अमनगिल और #कार्तिकआर्यन द्वारा निर्मित पारिवारिक मनोरंजन अब इस दिन रिलीज होगी. 17 फरवरी 2023!"कार्तिक के अलावा, फिल्म में कृति सनोन, मनीषा कोइराला, परेश रावल, सचिन खेडेकर और रोनित रॉय भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, अल्लू अरविंद, अमन गिल और कार्तिक आर्यन ने किया है.शहजादा 2020 की तेलुगु ब्लॉकबस्टर अला वैकुंठपुरमुलू की हिंदी रीमेक है, जिसमें अल्लू अर्जुन और पूजा हेगड़े मुख्य भूमिका में हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)