logo-image

सलमान खान की Notebook का ट्रेलर मीडिया के सामने हुआ लॉन्च, प्रनूतन ने दादी नूतन को यूं किया याद

'नोटबुक' 2019 में रिलीज होने वाली बॉलीवुड रोमांस-ड्रामा फ़िल्म है. फिल्म को बड़े पैमाने पर कश्मीर की पृष्ठभूमि पर फ़िल्माया गया है.

Updated on: 22 Feb 2019, 02:22 PM

मुंबई:

प्रनूतन बहल ने दिग्गज अभिनेत्री नूतन की पुण्यतिथि पर अपनी पहली फिल्म नोटबुक का ट्रेलर किया रिलीज. प्रनूतन ने मुंबई में आयोजित विशेष प्रीव्यू में मीडिया के सामने अपनी पहली फिल्म 'नोटबुक' का ट्रेलर रिलीज कर दिया है.

आज का दिन प्रणुतन की दादी और दिग्गज अभिनेत्री नूतन की पुण्यतिथि के रूप में मनाया जाता है, जिनका निधन 21 फरवरी, 1991 के दिन हुआ था.

ये भी पढ़ें: BARC TRP ratings: 'द कपिल शर्मा शो' ने 'नागिन' को पछाड़ा, इस नंबर पर बनाई जगह

फ़िल्म नोटबुक के साथ बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर रही प्रनूतन पहली बार मीडिया को संबोधित करते हुए भावुक हो गयी थी, लेकिन अपनी दादी मां को याद करते हुए प्रनूतन अपने जीवन में एक नई उड़ान भरने के लिए तैयार है.

नोटबुक 2019 में रिलीज होने वाली बॉलीवुड रोमांस-ड्रामा फ़िल्म है. फिल्म को बड़े पैमाने पर कश्मीर की पृष्ठभूमि पर फ़िल्माया गया है.

ट्रेलर रिलीज से पहले, फिल्म के निर्माताओं ने जहीर इकबाल और प्रनूतन बहल सहित छह युवा बच्चों के साथ एक दिलचस्प पोस्टर साझा किया था, जबकि प्रमुख सितारे एक ही नोटबुक के जुड़े हुए पन्ने हैं.

ये भी पढ़ें: Khatron Ke Khiladi 9: 'टिकट टू फिनाले' के लिए अब इन 7 खिलाड़ियों के बीच होगी कांटे की टक्कर

फिल्मी दुनिया मे कदम रखने से पहले, डेब्यूटेंट अभिनेत्री प्रनूतन पेशे से एक वकील थीं, लेकिन वह हमेशा से एक अभिनेत्री बनने की आकांक्षा रखती थीं और अभिनय के प्रति उनके जुनून ने उन्हें वकालत छोड़ने के लिए प्रेरित किया और अभिनय की दुनिया में कदम रखा.

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता नितिन कक्कड़ द्वारा निर्देशित यह फ़िल्म सलमान खान, मुराद खेतानी और अश्विन वर्दे द्वारा निर्मित है. फ़िल्म "नोटबुक" 29 मार्च, 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है.