logo-image

सलमान खान ने पोस्ट की मिस्ट्री गर्ल के साथ तस्वीर, फैंस ने कहा- 'भाई ने शादी करली क्या'

सलमान खान ने हाल ही में एक मिस्ट्री गर्ल के साथ एक तस्वीर शेयर की है, जिस पर नेटिज़न्स पागल हो गए और उन्होंने मजेदार कमेंट करना शुरू कर दिया है.

Updated on: 08 Oct 2023, 02:21 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के भाई जान यानी सलमान खान को किसी भी एक्ट्रेस के साथ देखना फैंस के मन में उनकी शादी से जुड़े सवाल पैदा करा देते हैं. हाल ही में सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वह एक मिस्ट्री गर्ल के साथ नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर में मिस्ट्री गर्ल के साथ सलमान खान को देख फैंस रोमांचित हो गए हैं. सलमान खान की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है और अभिनेता हमेशा अपनी फिल्मों, स्टेज शो और विज्ञापनों के साथ ही अपने सोशल मीडिया पोस्ट से भी सुर्खियां बटोरते हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

सलमान ने एक मिस्ट्री गर्ल के साथ एक तस्वीर पोस्ट की

अभिनेता अपनी आगामी स्पाई एक्शन-थ्रिलर टाइगर 3 से भी काफी चर्चा में हैं. मूवी प्रेमी वाईआरएफ एक्शन टाइगर का मैसेज की पहली झलक की सराहना कर रहे हैं. सलमान ने हाल ही में एक मिस्ट्री गर्ल के साथ एक तस्वीर पोस्ट की और एक दिल छू लेने वाला कैप्शन दिया. उनके वायरल पोस्ट को नेटिज़न्स से मजेदार कमेंट्स मिले. 

सलमान ने लिखा- अपने दिल का एक टुकड़ा शेयर कर रहा हूं

टाइगर 3 अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी पोस्ट को कैप्शन दिया, मैं हमेशा आपका समर्थन करूंगा. सलमान खान की वायरल तस्वीर को नेटिज़न्स से मिल रही मजेदार कमेंट्स फोटो में सलमान और वह मिस्ट्री गर्ल जिसकी पीठ कैमरे की ओर है, सफेद ब्लेज़र और मैचिंग पैंट में दिख रहे हैं. तस्वीर में एक मैसेज लिखा है, कल अपने दिल का एक टुकड़ा शेयर कर रहा हूं.  

फैंस के मजेदार कमेंट्स करना शुरू किया

इस पोस्ट को देखते ही फैंस के मजेदार कमेंट्स आने शुरू हो गए. एक यूजर ने लिखा, भाभी भाईजान का खुलासा?. एक फैंन ने कमेंट किया, भाभी जान. एक नेटिज़न ने यह भी लिखा, भाई ने शादी कर ली क्या. अब्दु रोज़िक ने कहा- कि मुझे यह बहुत रोमांटिकलगा. कुछ प्रशंसकों ने सोचा कि यह कैटरीना या कोई मिस्ट्री गर्ल है, वहीं कई लोगों का मानना ​​है कि यह कोई और नहीं बल्कि अभिनेता की भतीजी अलीजेह अग्निहोत्री है. अलीज़ेह सलमान की बहन अलीवीरा और अतुल अग्निहोत्री की बेटी हैं. सलमान अलवीरा की आगामी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म फरे बना रहे हैं. फिल्म का निर्देशन जामताड़ा फेम सौमेंद्र पाढ़ी ने किया है.

टाइगर 3 में दिखाई देंगे सलमान खान

सलमान अगली बार वाईआरएफ की टाइगर 3 में दिखाई देंगे, जिसमें कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी लीड रोल में हैं. जासूसी एक्शन फिल्म में शाहरुख खान की भी पठान के रूप में स्पेशल एंट्री कर रहे हैं.