logo-image

सलमान खान ने दी Corona Virus पर सलाह, भारतीय सभ्‍यता पर कही बड़ी बात

बॉक्स ऑफिस पर सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म की टक्कर बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) से होने वाली है

Updated on: 05 Mar 2020, 01:37 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान (Salman Khan) ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लोगों को कोरोना वायरस (Corona Virus) के प्रति सचेत किया है. सलमान खान की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. कोरोना वायरस (Corona Virus) को लेकर बॉलीवुड सितारे भी काफी चिंतित हैं, आए दिन बॉलीवुड सेलेब्स सोशल मीडिया पर लोगों को इसके लिए सावधानियां बरतने की सलाह दे रहे हैं. सलमान ने अपनी एक जिम की तस्वीर शेयर करते हुए लोगों को हाथ न मिलाने की सलाह दी है.

सलमान खान (Salman Khan) ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'नमस्कार... हमारी सभ्यता में नमस्ते और सलाम करना है! जब कोरोना वायरस खत्म हो जाए तब हाथ मिलाओ और गले लगो.' सलमान खान के इस पोस्ट पर फैंस अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: फिल्म 'थप्पड़' से इस एक्टर को मिली सीख, कहा- रिश्ते में दूसरे इंसान के स्वाभिमान...

यह भी पढ़ें: VIDEO: जिम से निकलते ही वरुण धवन ने फोटोग्राफर के साथ किया ऐसा काम

आपको बता दें कि भारत में अब तक कुल 29 लोग कोरोना वायरस (Corona Virus) से संक्रमित सामने आए हैं जिनमें से कुछ ठीक भी हो चुके हैं. चीन (China) में कोरोना वायरस (Corona Virus) से 31 और लोगों की मौत हो गई हैं. इसके बाद मरने वालों की संख्या 3000 के पार पहुंच गई है. वहीं कुल पुष्ट मामलों की संख्या 80,400 से ज्यादा है. वहीं सलमान खान (Salman Khan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो 'दबंग' सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'राधे' (Radhe) में नजर आएंगे. बॉक्स ऑफिस पर सलमान की फिल्म की टक्कर बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार से होने वाली है. अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी बम' (Laxmmi Bomb) भी ईद के मौके पर रिलीज हो रही है.