logo-image
लोकसभा चुनाव

कृष्णा और कश्मीरा के पेरैंट्स बनने में अहम भूमिका निभाई थी सलमान खान ने

कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) ने हाल ही में एक शो के दैरान अपने और सलमान खान के बीच का एक किस्सा शेयर किया है, जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

Updated on: 17 May 2022, 01:07 PM

नई दिल्ली :

कॉमडी किंग कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) अपनी शानदार कॉमेडी के लिए जाने जाते हैं. उनको पसंद करने वालों की लिस्ट काफी लंबी चौड़ी है. एक्टर ने अपने अंदाज से हर किसी का दिल जीत लिया है. वहीं हाल ही में कृष्णा ने एक शो के दौरान ये खुलासा किया कि वो सलमान ख़ान कितने बड़े फैन हैं. वैसे तो कही ना कही उनको देखकर पता चल ही जाता था कि वो भाईजान (Salman Khan) के कितने बड़े वाले दिवाने हैं. लेकिन इस बार जो उन्होंने स्टोरी शेयर की है उससे यह साफ पता चल रहा है कि वो दबंग खान से कितना ज्यादा प्यार करते हैं. 

कृष्णा और कश्मीरा के पेरैंट्स बनने की ये है खास वजह -

आपको यह जानकर हैरानी होगी कृष्णा और कश्मीरा के पेरैंट्स बनने की वजह भाईजान हैं, जिसके बारे में कृष्णा ने बताया कि 'ये बहुत कमाल की बात है कि मैंने सलमान खान को अपने जुड़वा बच्चों से मिलने के लिए बुलाया था. मेरे बच्चे होने में भाई का बहुत बड़ा हाथ है, भाई बहुत चाहते थे. मैं सलमान खान (Salman Khan) से प्यार करता हूं. मैं हमेशा सलमान भाई के लिए ये बात कहता हूं, मुझे उनसे मिलने की जरूरत नहीं है, मुझे उनसे कुछ नहीं चाहिए, मैं ऐसा किसी वजह से नहीं कह रहा हूं, जो मेरे पास है उससे खुश हूं. लेकिन अगर कोई मुझसे पूछे तो मैं सलमान खान से प्यार करता हूं. उनका दिल हीरे का है'.

यह भी जानिए -  बोल्ड ड्रेस पहनकर बोर हुईं Deepika Padukone, तो Cannes Festival 2022 में पहन लिए ऐसे कपड़े!

बता दें, कृष्णा अभिषेक ने आगे कहा- 'जब एक बार वो भाईजान (Salman Khan) की बर्थडे पार्टी में फार्म हाउस गए थे तब वो बार-बार 'बेबीज़. बेबीज़. बेबीज़' कह रहे थे. इसके साथ उन्होंने ये कहा था 'तुम्हें अब बच्चे कर लेने चाहिए. तुम्हें और कश्मीरा को बेबी प्लान करना चाहिए. उन्होंने ही ये बात हमारे दिमाग में डाली. तो जब मेरे बच्चे हुए मैंने  सबसे पहले उन्हें मैसेज किया'.