logo-image

Salman Khan की भांजी Alizeh ने पार की बोल्डनेस की सभी हदें, परदे पर आने से पहले ही दिखाया असली रंग

बॉलीवुड एक्टर Salman Khan तो हमेशा सुर्ख़ियों में रहते ही हैं लेकिन इस बार उनकी भांजी चर्चाओं का विषय बनी हुईं हैं. सलमान खान की भांजी Alizeh Agnihotri अपनी तस्वीरों के चलते लाइमलाइट में आ गईं हैं.

Updated on: 10 Jan 2022, 10:04 AM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्टर Salman Khan उन नामी हस्तियों में से एक हैं तो हमेशा सुर्ख़ियों में बने ही रहते हैं. एक्टर की छोटी से छोटी और बड़ी से बड़ी बात फ़िल्मी गलियारों में मुद्दे का रूप ले ही लेती है. वहीं, सलमान के साथ साथ उनके परिवार के सदस्यों पर भी पेपराज़ी की नजरें बनी रहती हैं. ऐसे में इस बार उनके जिस फैमिली मेंबर पर नजरे आ कर रुकी हैं वो हैं उनकी भांजी. इस बार सलमान की भांजी चर्चाओं का विषय बनी हुईं हैं. सलमान खान की भांजी Alizeh Agnihotri अपनी तस्वीरों के चलते लाइमलाइट में आ गईं हैं. बता दें कि, अलीजेह अग्निहोत्री अतुल अग्निहोत्री और अलवीरा अग्निहोत्री की बेटी है. 

यह भी पढ़ें: जया प्रदा के सामने छूट जाते थे इन हीरो के पसीने, ऐसे देती थी मात पर्दे पर

दरअसल, अलिजेह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. इसी सिलसिले में उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर में अलिजेह बेहद अलग नजर आ रहीं हैं. फोटो में देखा जा सकता है कि अलिजेह ने शिमरी ब्लैक कलर का गाउन पहन हुआ है. इसके साथ उन्होंने लाइट मेकअप कैरी कर रखा है. अलिजेह ने अपने इस लुक को कम्पलीट करने के लिए मेसी हेयर बन का सहारा लिया है. इस हेयर बन के साथ ही उन्होंने फ्लिक्स भी निकाली हुई हैं जो बेहद कातिलाना अंदाज में उनके चेहरे पर बिखरी नजर आ रही हैं. अलिजेह ने अपनी इस पिक को ब्लैक एंड वाइट फ़िल्टर में शेयर किया है. फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में ग्रह की इमोजी पोस्ट की है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ali (@alizehagnihotri)

अलिजेह की ये तस्वीर अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. उनकी इस पिक अब तक हज़ारों लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं. उनके इस पोस्ट पर जहां एलाना पांडे (Elana Pandey) ने 'Wao' लिखा है तो वहीं, बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) 'Beauty' कमेंट किया है. अलीजेह इसके पहले भी अपनी कई फोटोशूट की तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं, जिन्हें काफी पसंद किया गया था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ali (@alizehagnihotri)

वहीं, अलिजेह के वर्क फ्रंट की बात करें तो ऐसी ख़बरें सामने आ रही हैं कि वह जल्द अविनाश बड़जात्या के निर्देशन में बनने वाली फिल्म में नजर आ सकती है. इस फिल्म में उनके अलावा सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर भी नजर आ सकते हैं. हालांकि इस फिल्म की अभी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है. खबरों की मानें तो अलीजेह के लॉन्च के लिए पूरा परिवार तैयार है. यह भी कहा जा रहा है कि अलीजेह दो वर्षों से एक्टिंग और डांस की क्लासेस भी कर रही है.