logo-image

Farrey Trailer Launch: सलमान खान ने लॉन्च किया भांजी अलीजेह की फिल्म 'फर्रे' का ट्रेलर, ये बात बोलकर बढ़ाया फैसला

फर्रे के ट्रेलर लॉन्च के दौरान, सलमान खान ने खुलासा किया कि फिल्म ओटीटी पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन किसी कारण ये ओटीटी पर रिलीज नहीं हो पाई है और 24 नवंबर को ये सिनेमाघर में रिलीज होगी.

Updated on: 01 Nov 2023, 09:22 PM

नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) की भांजी अलीजेह अग्निहोत्री (Alizeh Agnihotri) फिल्म फर्रे से अपने बड़े बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार हैं. इस प्रकार, एक प्यारे चाचा होने के नाते, सलमान भी उसे इस उल्लेखनीय जर्नी पर आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. फिल्म के टीजर में पहले ही फिल्म की कहानी की झलक मिल गई थी और आज आखिरकार फर्रे की टीम ने ट्रेलर भी रिलीज कर दिया है. उस मौके पर सलमान खान ने खुलासा किया कि फिल्म पहले ओटीटी पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन बाद में उन्होंने अपना इरादा बदल दिया. 

'फिल्म को ओटीटी पर बर्बाद नहीं करना चाहता था'

फर्रे (Farrey Trailer Launch) के ट्रेलर लॉन्च के दौरान, सलमान खान ने खुलासा किया कि फिल्म मूल रूप से ओटीटी पर रिलीज होने वाली थी, हालांकि, जब पूरी फिल्म सामने आई.  वह इसे ओटीटी पर 'बर्बाद' नहीं करना चाहते थे. सलमान ने कहा, ''हमें स्क्रिप्ट पसंद आई. यह मूल रूप से एक ओटीटी फिल्म मानी जाती थी. लेकिन जब हमने देखा तो लगा कि ये एक बेहतरीन फिल्म बन गई है. मैं इस फिल्म को ओटीटी पर बर्बाद नहीं करना चाहता था, इसलिए हम इसे बड़े पर्दे पर ला रहे हैं.' उन्होंने आगे कहा, बच्चों ने बहुत अच्छा काम किया है. नाटकीय रिलीज के बाद ही इसका प्रीमियर ओटीटी सैटेलाइट पर होगा.''उन्होंने याद करते हुए कहा, “जब हमने इस स्क्रिप्ट को लॉक किया, तो हमें यह बहुत पसंद आई. निर्देशक ने बहुत अच्छा काम किया है और पूरी टीम से शानदार प्रदर्शन करवाया है. बहुत सारी रिहर्सलें हुईं, बहुत सारे टेक मिले. मैं इसमें कभी काम नहीं कर सकता. लेकिन नतीजा सबके सामने है. मेरे लिए ट्रेलर की प्रशंसा करना स्पष्ट होगा, यह शानदार है.''

मेरे साथ न्याय नहीं करते डायरेक्टर-सलमान खान

इसके अलावा, फिल्म पर बात करते हुए, सलमान ने मजाक में यह भी कहा, "मुझे अभी भी लगता है कि निर्देशक स्क्रीन पर मेरे साथ न्याय नहीं करते हैं." उन्होंने आगे कहा, "गंभीर रूप से, इसे बनाने में बहुत प्रयास करना पड़ता है. फिल्म निर्माता और निर्देशक बहुत मेहनत करते हैं. अलीज़ेह, साहिल मेहता, ज़ेन और प्रसन्ना बिष्ट के नेतृत्व में इस फिल्म में रोनित बोस रॉय और जूही बब्बर सोनी भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में होंगे. राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक सौमेंद्र पाधी द्वारा निर्देशित यह फिल्म सलमान खान फिल्म्स, माइथ्री मूवी मेकर्स और एथेना द्वारा निर्मित है.फरे इसी महीने 24 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.