logo-image

अगले साल ईद के मौके पर Radhe बनकर आएंगे सलमान खान, देखें ये दमदार पोस्टर

सलमान खान (Salman Khan) की इस फिल्म की शूटिंग इस साल नवंबर में शुरू होने वाली है

Updated on: 18 Oct 2019, 07:48 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दंबग सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'दबंग 3' (Dabangg 3) की वजह से इनदिनों काफी चर्चा में हैं. बंग के चुलबुल पांडे के बाद अब सलमान खान (Salman Khan) अपने फैंस को साल 2020 के ईद पर भी तोहफा देने वाले हैं. आज सलमान की 2020 ईद पर रिलीज होने वाली फिल्म 'Indias Most Wanted Bhai: Radhe' का पहला पोस्टर सामने आ गया है.

इसके साथ ही फिल्म 'दबंग 3' (Dabangg 3) का भी एक पोस्टर शेयर किया गया है. इस पोस्टर में सलमान दबंग अंदाज में नजर आ रहे हैं. पोस्टर पर लिखा है कि स्वागत नहीं करोगे हमारा.

यह भी पढ़ें: आलिया भट्ट ने बहन पूजा के साथ शेयर की ये खूबसूरत तस्वीर, कहा- अनमोल पल

रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान (Salman Khan) की इस फिल्म की शूटिंग इस साल नवंबर में शुरू होने वाली है. खास बात यह है कि फिल्म को प्रभु देवा (Prabhu Deva) डायरेक्ट करेंगे.

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड सितारों ने धूमधाम से मनाया करवाचौथ, देखें एक से बढकर एक तस्वीरें

अगर दबंग 3 (Dabangg 3) के बारे में बात करें तो हाल ही में इसकी शूटिंग खत्म हुई है. वहीं इस बार फिल्म में विलेन के रोल में सुदीप किच्चा नजर आएंगे. किच्चा सुदीप दबंग में बल्ली के किरदार में होंगे. फिल्म में महेश मंजरेकर की बेटी सई मंजरेकर डेब्यू करने वाली हैं. इसके अलावा फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और अरबाज खान भी हैं.