logo-image

Salman Khan: जन्मदिन पर सलमान खान की शादी का एड वायरल, मैरिज ब्यूरो ने की ऐसी हरकत

Salman Khan Birthday: सलमान खान ने 27 दिसंबर को अपना ग्रैंड बर्थडे सेलिब्रेट किया है. इस मौके पर उनके नाम एक न्यूजपेपर एड वायरल हो रहा है जिसे देख आप हंसेंगे.

Updated on: 28 Dec 2023, 03:09 PM

नई दिल्ली:

Salman Khan Marriage Ad: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान का स्टारडम हिंदी से साउथ सिनेमा तक है. उनके फैंस देशभर में पाये जाते हैं. सलमान खान को अब टॉलीवुड (तमिल सिनेमा) में भी भरपूर प्यार मिल रहा है. इधर 27 दिसंबर को भाईजान ने अपना 58वां जन्मदिन मनाया था. हजारों फैंस उन्हें बधाई देने घर के बाहर जमा हुए थे. अब सोशल मीडिया पर सलमान खान के नाम एक एड वायरल हो रहा है. इसमें उन्हें दूल्हा बताकर 'शादी के लिए संपर्क करें' की बात की जा रही है. 

एक्स यानी ट्विटर पर एक अखबार की कटिंग वायरल हो रही है. इसमें सलमान खान की फोटो लगी है और साथ में शादी के लिए संपर्क करें लिखा है. इस विज्ञापन को देख फैंस पहले तो हैरान रह गए. फिर पता लगा कि ये Ad एक मैरिज ब्यूरो की तरफ से डाला गया है. इस सलमान खान को जन्मदिन की बधाई दी गई है. बधाई देने के लिए ब्यूरो ने अजब-गजब तरीका निकाला और भाईजान को मोस्ट डिजर्विंग बैचलर बताते हुए शादी के लिए संपर्क करने कह दिया. Ad में लिखा है कि जल्द शादी करने वाले संपर्क करें. सलमान खान ने अब तक शादी नहीं की है ऐसे में कंपनी ने उन्हें मजेदार अंदाज में बर्थडे विश किया है. 

ये एड कर्नाटक के एक मैरिज ब्यूरो का है.Ad को कार्टूनिस्ट सतीश आचार्य ने शेयर किया और बताया, सलमान खान के जन्मदिन पर एक कन्नड अखबार में क्रिएटिव Ad मिला. यह मंगलुरु में सुमंगला मैरिज ब्यूरो द्वारा जारी किया गया है, जिसमें लिखा है कि जल्द शादी करने वाले संपर्क करें. फैंस इस पर मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं. यूजर्स ने लिखा सलमान भाई सिंगल लोगों के लिए आदर्श हैं.

सलमान खान के जन्मदिन पर उन्होंने अपने गैलेक्सी अपॉर्टमेंट में फैंस से मुलाकात की थी. एक्टर अपने पिता सलीम खान के साथ बालकनी में आए और हजारों फैंस का अभिवादन किया था. वहीं बॉलीवुड से भी तमाम स्टार्स ने सलमान खान को जन्मदिन की बधाई दी थीं. हर किसी ने उन्हें बॉलीवुड का भाईजान बताते हुए प्यार भेजा और बर्थडे विश किया था. इनमें शाहरुख खान, अजय देवगन, काजोल, रवीना टंडन, शहनाज गिल, सोनम कपूर समेत कई कलाकार शामिल थे. 

सलमान खान हाल में रिलीज हुई फिल्म टाइगर 3 में नजर आए थे. इसमें एक्टर ने कैटरीना कैफ के साथ काम किया था. फिल्म ने ताबड़तोड़ कमाई करते हुए सलमान खान के स्टारडम में इजाफा कर दिया था.