logo-image

'टाइगर' की दहाड़ से थर्राया बॉक्स ऑफिस, सुल्तान की फिल्म 300 करोड़ क्लब में होगी शामिल

सलमान खान की 'टाइगर ज़िंदा है' की बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड-तोड़ कमाई जारी है। कमाई में आसमान छूती यह फिल्म 300 करोड़ क्लब में जल्द शामिल होने वाली है।

Updated on: 02 Jan 2018, 05:45 PM

नई दिल्ली:

सलमान खान की 'टाइगर ज़िंदा है' की बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड-तोड़ कमाई जारी है कमाई में आसमान छूती यह फिल्म 300 करोड़ क्लब में जल्द शामिल होने वाली है सलमान खान की कई फिल्में 300 करोड़ क्लब में शामिल हो चुकी है

2015 में आई 'बजरंगी भाईजान' ने 320 करोड़ की कमाई की थी और 'सुल्तान' भी 300 करोड़ के क्लब में शामिल हुई थी 'टाइगर ज़िंदा है' ने कुल 272 करोड़ से ज्यादा की शानदार कमाई की है

बॉलीवुड के सुल्तान की यह तीसरी फिल्म होगी जो 300 करोड़ के क्लब में अपनी जगह बनाएगी

22 दिसंबर को रिलीज हुई 'टाइगर जिंदा है' को क्रिसमस की छुट्टी के कारण बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की

और पढ़ें: उत्कर्ष शर्मा की 'जीनियस' लीड एक्ट्रेस हुई फाइनल, 'गदर' निर्देशक ने ट्वीट कर दी जानकारी

यशराज फिल्म्स (वाईआरएफ) के सहयोग से बनी इस फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है। यह फिल्म 'एक था टाइगर' का सीक्वल है। इस फिल्म में कैट और सलमान की जोड़ी बड़े पर्दे पर पूरे पांच साल बाद नजर आई थी।

फिल्म का कुल बजट 150 करोड़ रुपये है और यह भारत में 4,600 और विदेशों में 1,100 पर्दो पर रिलीज हुई है।

दक्षिण भारतीय फिल्म की हिंदी डब की हुई फिल्म 'बाहुबली 2 : द कनक्लूजन' ने 510.99 करोड़ रुपये की कमाई की थी। अगर बॉलीवुड की मूल फिल्म की बात करें तो 'टाइगर जिंदा है' की कमाई सबसे ज्यादा रही।

रिलायंस एंटरटेनमेंट की 'गोलमाल अगेन' 2017 की तीसरी सबसे कमाई करने वाली फिल्म रही। इसने कुल 205.67 करोड़ रुपये की कमाई की।

और पढ़ें: फिटनेस के मामले में सेलेब्स से पीछे नहीं मंत्री, मार्शल आर्ट्स में ब्लैक बेल्ट है राहुल गांधी