logo-image

Radhe Song: सलमान-जैकलीन की कैमिस्ट्री से सजा 'राधे' का नया गाना 'दिल दे दिया' हुआ रिलीज

'दिल दे दिया' (Dil De Diya) में सलमान खान (Salman Khan) और जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) की जोड़ी नजर आ रही है

Updated on: 01 May 2021, 11:07 AM

highlights

  • फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' का दूसरा गाना हुआ रिलीज
  • गाने में सलमान और जैकलीन की जोड़ी आई नजर
  • गाने को लाखों व्यूज मिल चुके हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) अपनी फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' (Radhe: Your Most Wanted Bhai) के ट्रेलर रिलीज के बाद नए-नए गानों से धमाल मचा रहे हैं. सलमान की फिल्म से 'सिटी मार' सॉन्ग के बाद नया गाना (Radhe New Song) 'दिल दे दिया' (Dil De Diya) रिलीज हो गया है. 'दिल दे दिया' (Dil De Diya) में सलमान खान (Salman Khan) और जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) की जोड़ी नजर आ रही है. सोशल मीडिया पर भी भाईजान के गाने को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.

यह भी पढ़ें: भूमि पेडनेकर ने 'शूटर दादी' चंद्रो तोमर को दी श्रद्धांजलि

'सिटी मार' सॉन्ग से धमाल मचाने के बाद अब 'दिल दे दिया' (Dil De Diya) में सलमान खान (Salman Khan) और जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) की जबरदस्त कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है. इस गाने का म्यूजिक हिमेश रेशमिया ने दिया है जो इससे पहले भी सलमान की कई फिल्मों में म्यूजिक दे चुके हैं, वहीं गाने के बोल शब्बीर अहमद ने लिखे हैं. 'दिल दे दिया' (Dil De Diya) के रिलीज के कुछ समय में ही यूट्यूब पर लाखों व्यूज मिल चुके हैं.

इससे पहले 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' (Radhe: Your Most Wanted Bhai) के डांस नंबर 'सिटी मार' को 26 अप्रैल को लॉन्च किया गया था. गाने के धमाकेदार बीट्स, सलमान और दिशा की सेंसेशनल केमिस्ट्री और मस्ती भरे डांस मूव्स के साथ, सिटी मार ने फैंस का खूब मनोरंजन किया है. सिटी मार के हुक स्टेप को काफी सराहना मिल रही है और फैंस इस चार्टबस्टर पर झूमने और सीटी बजाने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. इस गाने को कमाल खान और इयूलिया वंतूर ने गाया है और शब्बीर अहमद ने गाने के बोल लिखे हैं. ट्रैक के लिए म्यूजिक संगीतकार देवी श्री प्रसाद (डीएसपी) द्वारा कंपोज किया गया है. फिल्म में सलमान खान (Salman Khan) के साथ, फिल्म में दिशा 
पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे. 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' 13 मई को रिलीज होने वाली है.