logo-image

Salman Khan इस वजह से नहीं कर रहे हैं शादी, मन में बैठा है ये डर!

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) ने अभी तक किसी से शादी नहीं की है. ऐसे में वो अक्सर अपनी शादी के चलते चर्चा में रहते हैं. फिलहाल लोग सलमान की शादी न करने की वजह पर तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं. ऐसे में आज हम उसी वजह पर बात करने वाले हैं.

Updated on: 14 May 2022, 10:33 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान (Salman Khan) ने अभी तक किसी से शादी नहीं की है. ऐसे में खान परिवार आए दिन चर्चा का विषय बना रहता है. लेकिन बीते दिन सलमान के भाई और एक्टर सोहेल खान (Sohail Khan) की वजह से उनका पूरा परिवार सुर्खियों में आ गया है. क्योंकि सोहेल ने अपनी पत्नी सीमा सचदेव से तलाक की अर्जी (Sohail Khan Seema Sachdev filed divorce) दायर की है. जिसके चलते उनके फैंस काफी ज्यादा दुखी हैं. वहीं, सोहेल के तलाक की खबर सामने आने के बाद सलमान की शादी (Salman Khan marriage) पर एक बार फिर चर्चा शुरू हो गई है. इसके साथ ही लोग सलमान की शादी न करने की वजह पर तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं. आज हम आपको इस आर्टिकल में सलमान की शादी के पीछे की उसी वजह के बारे में बताने वाले हैं. 

गौरतलब है कि सोहेल से पहले उनके भाई अरबाज खान भी अपनी पत्नी मलाइका अरोड़ा से तलाक (Arbaaz Khan Malaika Arora divorce) ले चुके हैं. जिसके बाद अब सोहेल ने भी अपनी पत्नी सीमा सचदेव से तलाक (Sohail Khan Seema Sachdev divorce) लेने का फैसला किया है. वहीं, अब ये खबर आ रही है कि खान परिवार में रिश्ता ज्यादा नहीं चलता है. लगातार दो भाइयों का तलाक हो चुका है. ऐसे में शादी ज्यादा दिन नहीं चल पाने का डर सलमान को सता रहा है. इसी वजह से वो शादी करने से घबरा रहे हैं. हालांकि, ये केवल लोगों के कयास हैं. इस बात में कितनी सच्चाई है, ये तो केवल सलमान ही बता सकते हैं.

जैसा कि सभी जानते हैं कि सलमान खान अपने पूरे करियर के दौरान कई लड़कियों के साथ रिलेशन (Salman Khan affairs) में आ चुके हैं. जिनमें सोमी अली, संगीता बिजलानी, ऐश्वर्या राय और कैटरीना कैफ का नाम शामिल है. हालांकि, इन सभी के साथ भाईजान का रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं टिक सका. यहां तक कि वे सभी अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गए हैं और शादी कर सेटल हो गए हैं. जबकि सलमान अब तक कुंवारे हैं. हाल ही में सलमान खान की एक वीडियो भी वायरल हुई थी. जिसके बाद से पंजाब की कैटरीना कैफ यानी शहनाज गिल संग उनके रिश्ते (Salman Khan Shehnaaz Gill relationship) पर कयास लगाए जाने लगे थे. हालांकि, एक्ट्रेस ने भाईजान संग अपने रिश्ते को नकार दिया था.