logo-image

Salman Khan हैं लकी, रूस-यूक्रेन युद्ध से पहले ही निपटा लिया ये काम

कैटरीना (Katrina Kaif) अपनी शादी से पहले सलमान खान (Salman Khan) के साथ रूस में थीं जहां करीब 1 महीने तक टाइगर 3 की शूटिंग चल रही थी

Updated on: 04 Mar 2022, 01:48 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'टाइगर 3' (Tiger 3) 21 अप्रैल, 2023 यानी अगले साल ईद के मौके पर रिलीज हो रही है. सलमान के लिए टाइगर 3 काफी लकी साबित हो रही है. ऐसे हम इसलिए कह रहे हैं कि सलमान ने रूस-यूक्रेन युद्ध (Russia Ukraine War) से पहले ही टाइगर 3 की शूटिंग का रूस शेड्यूल पूरा कर लिया. कैटरीना अपनी शादी से पहले सलमान खान के साथ रूस में थीं जहां करीब 1 महीने तक टाइगर 3 की शूटिंग चल रही थी. फिल्म के टीजर वीडियो में कैटरीना का एक्शन अवतार दिख रहा है. 

यह भी पढ़ें: Dharmendra के फार्महाउस में बिखरे रंग, एक्टर ने शेयर किया Video

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

टाइगर 3 में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का एक्शन अवतार देखने के लिए दर्शक बेताब हैं. हाल ही में फिल्म के स्टार कास्ट सलमान खान, कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी एक साथ नजर आए जिससे लगता है कि एक बार फिर से सभी शूटिंग के लिए निकले हैं. इस दौरान  सलमान रिप्ड जींस और टी-शर्ट में काले रंग की कैप पहने नजर आए. वहीं कैटरीना कैफ पिंक कलर के जंपसूट में दिखाई दीं. इमरान हाशमी ब्लू कलर की जैकेट और जींस पहने दिखे. सलमान खान (Salman Khan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान-पूजा हेगड़े स्टारर अपकमिंग फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' (Kabhi Eid Kabhi Diwali) की रिलीज डेट का भी ऐलान हो गया. फिल्म 30 दिसंबर 2022 को रिलीज होगी.