logo-image

Salman Khan Mother: एक आइडियल बेटे हैं सलमान खान, मां सलमा के साथ प्यारा वीडियो हुआ वायरल 

Salman Khan with Mother: सोहेल खान की जन्मदिन की पार्टी में सलमान खान का अपनी मां सलमा खान के साथ नजर आए. वह भीड़ के बीच अपनी मां को कार तक पहुंचाते हुे दिखाई दिए.

Updated on: 20 Dec 2023, 10:26 AM

New Delhi:

Salman Khan with Mother: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) ने 1988 में 'बीवी हो तो ऐसी' (Bivi Ho To Aesi) से अपनी एक्टिंग की शुरुआत की और उसके बाद आने वाली फिल्मों में अपने एक्टिंग टैलेंट का प्रदर्शन किया. इन सालों में, एक्टर ने अपने मेहनती रवैये के माध्यम से उद्योग में अपनी पहचान बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. सुपरस्टार के पर्सनल फ्रंट की बात करें तो, खान अपनी मां सलमा खान (Salma Khan) के सबसे प्यारे बेटे हैं और हाल ही में भाई सोहेल खान के बर्थडे बैश में शामिल हुए थे, मां-बेटे की जोड़ी को कल रात पार्टी में आते देखा गया और एक आईडियल बेटे की तरह, सलमान खान को अपनी मां को कार तक ले जाते हुए देखा गया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

भाई सोहेल खान की जन्मदिन पार्टी में शामिल हुए सलमान खान, अपनी मां सलमा खान के लिए प्यारे बेटे की तरह पेश आए
बजरंगी भाईजान स्टार को सोहेल खान (Sohail Khan Birthday) के जन्मदिन की पार्टी में स्टाइल में देखा गया. यहां तक ​​कि एक सिंपल आउटफिट में भी, जिसमें एक काली टी-शर्ट और मैरून रंग की पैंट शामिल थी, एक्टर ने क्लास और स्टाइल के अलावा कुछ भी नहीं दिखाया. हालाँकि, जिस चीज ने हमें दीवाना कर दिया वह था जिस तरह से स्टार ने अपनी माँ सलमा के लिए अपनी ड्यूटीज निभाई. एक अच्छे बेटे की तरह, एक्टर को अपनी माँ को कार तक ले जाते हुए और आगे बढ़ने के लिए रास्ता साफ करने में मदद करते हुए देखा गया, जबकि वे फैंस और पैपराजी से घिरे रहे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

यह भी पढे़ं - Viral Video: सुहाना खान से लेकर अनन्या तक, ये बॉलीवुड यंग ब्यूटीज एक साथ आईं नजर

सलमान खान का वर्क फ्रंट
अभिनेता प्रेजेंट में अपनी  लेटेंस्ट रिलीज टाइगर 3 (Tiger 3) की सफलता का आनंद ले रहे हैं, जिसमें एक्टर इमरान हाशमी और कैटरीना कैफ भी थीं. दिवाली के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल रही. खासतौर पर , हाशमी को फिल्म में एक खलनायक के अवतार में देखा गया था, जो एक था टाइगर और टाइगर जिंदा है की अगली कड़ी थी. आगे, सलमान खान के पास कुछ अच्छे प्रोजेक्ट्स हैं. वह विष्णु वर्धन निर्देशित एक एक्शन फिल्म में एक्टिंग करेंगे. सलमान खान मोस्ट अवेटेज फिल्म टाइगर vs पठान (Pathan) में भी दिखाई देंगे.