logo-image

सलमान खान अपनी मां की यूं मदद करते आए नजर, देखें वायरल Video

बॉलीवुड के भाईजान Salman Khan का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर हर कोई सलमान की तारीफ करता नहीं थक रहा है

Updated on: 29 Sep 2021, 12:33 PM

highlights

  • सलमान खान का वीडियो हुआ वायरल
  • वीडियो में सलमान अपनी मां के साथ नजर आ रहे हैं
  • सलमान इन दिनों फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग में बिजी हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर Salman Khan इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'टाइगर 3' (Tiger 3) की शूटिंग में बिजी हैं. इसी बीच बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर हर कोई सलमान की तारीफ करता नहीं थक रहा है. इस वीडियो में सलमान खान (Salman Khan) अपनी मां के साथ नजर आ रहे है. वीडियो में सलमान खान (Salman Khan) को देखकर साफ पता चल रहा है कि वो अपनी मां का कितना ख्याल रखते हैं. सलमान खान (Salman Khan) के वीडियो को हजारों व्यूज मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें: बदल गया है मनीषा कोइराला का लुक, अब दिखने लगी हैं ऐसी

इस वीडियो को इंस्टेंट बॉलीवुड नाम के पेज से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. वीडियो में सलमान खान (Salman Khan) अपनी मां के साथ ऊंची सीढ़ियां चढ़ने में उनकी मदद कर रहे हैं. सलमान जिस तरह से अपनी मां का हाथ थाम कर चल रहे हैं, उसे देखकर लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे. एक यूजर ने लिखा, 'सलमान खान इतने बड़े सुपरस्टार होने के बाद भी अपनी मां-बाप की हमेशा सेवा करते नजर आते हैं.' वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'सलमान को देखकर लोगों को सीखना चाहिए कि कैसे मां बाप का ध्यान रखना चाहिए.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

बता दें कि सलमान खान (Salman Khan) बीते दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 (Tiger 3) की शूटिंग करने रूस गए थे. हालांकि अभी सलमान मुंबई वापस आए हैं. दरअसल, सलमान की फिल्म की शूटिंग अभी पूरी नहीं है बल्कि वे बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के लिए मुंबई वापस आए है. ये शो 2 अक्टूबर से शुरू हो जा रहा है. वहीं फैंस सलमान खान (Salman Khan) और आयुष शर्मा (Ayush Sharma) की फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' (Antim: The Final Truth) की रिलीज का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिलहाल, फिल्म की रिलीज डेट सामने नहीं आई है. डायरेक्टर महेश मांजरेकर का मानना है कि फिल्म बड़े पर्दे पर देखने लायक है इसलिए वह महाराष्ट्र में सिनेमाघरों के खुलने का इंतजार कर रहे हैं.