logo-image

Salman Khan New look: फिर झड़ गए सलमान खान के बाल! क्या है Viral लुक की वजह...

मुंबई में एक पार्टी में पार्ट लेने के दौरान अपना नया गंजा लुक दिखाते हुए सलमान खान (Salman Khan) की फोटो और वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया.

Updated on: 21 Aug 2023, 07:17 AM

नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म टाइगर 3 (Tiger 3) के लिए तैयारी कर रहे हैं, उन्हें हाल ही में 20 अगस्त को मुंबई में एक पार्टी में भाग लेते देखा गया. एक्टर की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, वीडियो में सबसे हैरान करने वाली बात ये कि सलमान अपने नए लुक में नजर आए हैं,  वो अपने एक नए गंजे लुक (Salman Bald look) में दिखाई दिए हैं. फैंस इस लुक को देखकर कयास लगा रहे हैं कि सलमान(Salman Khan new look) का नया लुक विष्णु वर्धन और करण जौहर की फिल्म टाइगर 3 के लिए है. इस बीच, रिपोर्ट के मुताबिक, केजेओ और विष्णु वर्धन की अगली फिल्म के बाद सलमान की अगली फिल्म बनने की दौड़ में सबसे आगे है.

''कुछ बड़ा आने वाला है''

मुंबई में एक पार्टी में पार्ट लेने के दौरान अपना नया गंजा लुक दिखाते हुए सलमान खान (Salman Khan) की फोटो और वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया. इंस्टाग्राम पर साझा किए गए एक वीडियो में सलमान को पूरी तरह से ब्लैक कलर का आउटफिट पहने हुए एक कार्यक्रम स्थल में एंटर करते देखा गया है. जैसे ही एक्टर की फोटोज और वीडियो वायरल हुए, फैंस ने अनुमान लगाना शुरू कर दिया कि उनका नया लुक विष्णु वर्धन और करण जौहर की आगामी फिल्म के लिए है. एक ने लिखा, ''कुछ बड़ा आने वाला है?'' एक अन्य ने कमेंट किया, "क्या यह करण और विष्णु की फिल्म के लिए है?" एक तीसरे फैन ने लिखा, "भाई तो बिल्कुल डॉन भाई लगता है." अन्य लोगों को आग और हार्ट वाले इमोजी ड्रॉप करते देखा गया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

ये भी पढ़ें-'बिग बॉस' विनर Elvish Yadav के शो में पहुंच गए हरियाणा CM, उमड़े 3 लाख से ज्यादा लोग

सूत्र के मुताबिक, टाइगर 3 के बाद यह सलमान की अगली फीचर फिल्म होगी. फिल्म नवंबर 2023 में फ्लोर पर जाएगी और 7 से 8 महीने की अवधि में कई शेड्यूल में शूट की जाएगी. शेरशाह के बाद हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में यह विष्णु वर्धन की दूसरी फिल्म होगी.