News Nation Logo

अपने ही देश रूस के राष्ट्रपति Putin पर भड़की भाईजान की 'गर्लफ्रेंड' Iulia Vantur, कही ऐसी बात

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 27 Feb 2022, 05:09:47 PM
iulia vantur

यूलिया ने रूस-यूक्रेन पर कही ये बात (Photo Credit: @vanturiulia Instagram)

नई दिल्ली:  

दुनियाभर में इस समय रूस (Russia) और यूक्रेन (Ukraine) के बीच छिड़ी जंग लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है. जहां से लगातार दिल को झकझोरने वाली तस्वीरें और वीडियो सामने आ रहीं हैं. विवाद पर हर कोई अपनी राय रख रहा है. इसी कड़ी में ग्लैमर की दुनिया के कई स्टार्स ने भी दोनों देशों के बीच छिड़े विवाद पर अपनी बात रखी है. इस बीच हाल ही में भाईजान (Salman Khan) की रूमर्ड गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर (Iulia Vantur) ने भी इस विवाद पर बड़ी बात कह दी है. जो अब लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है. 

दरअसल, एक्ट्रेस और मॉडल यूलिया (Iulia Vantur) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कई स्टोरी शेयर की है. जिनमें एक्ट्रेस ने इंटरनेट पर वायरल हो रही तस्वीर साझा की है. जिसमें देखा जा सकता है कि एक रशियन दूसरे यूक्रेनियन से गले लग रहा है और इसके साथ एक पोस्टर ले रखा है, जिस पर लिखा है, 'मैं रशिया का नागरिक हूं. जो हुआ उसके लिए माफी मांगता हूं.' इसके साथ उन्होंने लिखा, 'पूतिन (Vladimir Putin) जैसे ठग, तानाशाह और वॉर क्रिमिनल रशिया का प्रतिनिधित्व नहीं कर सकता. रशिया के नागरिकों को ब्लेम न करें.' एक्ट्रेस की ये स्टोरी लोगों द्वारा काफी पसंद की जा रही है. 

इतना ही नहीं, यूलिया (Iulia Vantur) ने एक और स्टोरी शेयर करते हुए यूक्रेन के राष्ट्रपति व्लादीमीर जेलेंस्की (President Volodymyr Zelensky) की तारीफ की है. जिसमें उन्होंने लिखा कि अमेरिका ने राष्ट्रपति को अपनी जान बचाने का प्रस्ताव दिया. लेकिन उन्होंने मना कर दिया और कहा, उन्हें गोला बारूद चाहिए न कि राइड. इसके साथ उन्होंने यूक्रेन का समर्थन करते हुए कई स्टोरी शेयर की है. 

आपको बता दें कि यूलिया वंतूर (Iulia Vantur) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो साझा कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. जिन्हें उनके फैंस काफी पसंद करते हैं. हालांकि, अपनी पोस्ट के अलावा एक्ट्रेस बॉलीवुड के भाईजान (Salman Khan) संग अपने अफेयर को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं. हालांकि, दोनों ने कभी खुलेतौर पर अपने रिश्ते को कबूला नहीं है. लेकिन फैंस को दोनों की जोड़ी काफी पसंद आती है. 

First Published : 27 Feb 2022, 05:09:47 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.