logo-image
लोकसभा चुनाव

Salman Khan Firing: क्राइम ब्रांच का नया खुलासा, शूटर्स को मिला था सलमान खान के घर 10 राउंड फायरिंग का हुक्म

सलमान खान के घर हाल में 14 अप्रैल को बांद्रा स्थित उनके घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर हुई गोलीबारी की घटना हुई थी. मुंबई क्राइम ब्रांच इसमें छानबीन कर रही है.

Updated on: 22 Apr 2024, 09:03 PM

नई दिल्ली:

Salman Khan Firing: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) की सुरक्षा को लेकर मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र सरकार काफी सतर्क है. एक्टर के घर के बाहर हाल में गोलीबारी की घटना हुई थी. मुंबई क्राइम ब्रांच इसमें छानबीन कर रही है. फैंस भी भाईजान की सुरक्षा को लेकर टेंशन में हैं. मुंबई पुलिस ने दो शूटरों को कुछ दिन पहले गिरफ्तार किया था और फिलहाल वे पुलिस हिरासत में हैं. आज, मुंबई क्राइम ब्रांच शूटिंग के दौरान आरोपियों द्वारा इस्तेमाल किए गए हथियार की तलाश के लिए तापी नदी की तलाश में गुजरात के सूरत पहुंची थी. अब इस मामले में एक नया घटनाक्रम सामने आया है.

शूटर्स को मिले थे 10 राउंड फायरिंग के आदेश
मुंबई क्राइम ब्रांच ने खुलासा किया कि शूटरों के पास दो बंदूकें थीं और उन्हें 10 राउंड फायरिंग करने का आदेश दिया गया था. पूछताछ के दौरान आरोपियों ने पुलिस को बताया कि उनका दावा है कि अपराध को अंजाम देने के बाद उन्होंने बंदूक को सूरत की तापी नदी में फेंक दिया था. सलमान खान मामले में 10 से ज्यादा लोगों के बयान दर्ज हो चुके हैं और ये प्रक्रिया अभी भी जारी है. मुंबई क्राइम ब्रांच आरोपी विक्की गुप्ता को तापी नदी ले गई है, जहां उसने कथित तौर पर बंदूक फेंकी थी.

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के गुर्गे हैं शूटर्स
रिपोर्ट के मुताबिक, 20 अप्रैल को मुंबई पुलिस ने 20 साल के आरोपी रोहित त्यागी को यूपी के गाजियाबाद से गिरफ्तार किया था. उसने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के नाम पर अभिनेता सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट से बांद्रा पुलिस स्टेशन तक एक कार बुक की थी. उन्हें दो दिन के लिए बांद्रा पुलिस की हिरासत में भेज दिया गया है.

शूटर्स को दी गई इतनी रकम
बताया गया है कि मामले की जांच के लिए क्राइम ब्रांच की चार टीमें नई दिल्ली, बिहार, गुजरात और राजस्थान भेजी गई हैं. रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि अनमोल बिश्नोई द्वारा आरोपियों को शूटिंग के लिए अग्रिम रूप से 1 लाख रुपये का भुगतान किया गया था और शूटिंग के बाद 3 लाख रुपये देने का वादा किया गया था.

मुंबई क्राइम ब्रांच ने यह भी बताया कि शूटर्स ने सलमान खान के पनवेल फार्महाउस का भी निरीक्षण किया था.